Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लाल चूड़ा पहने सुहागिन अवतार में दिखीं Jasmin Bhasin, फैंस बोले- शादी कर ली क्या?

Jasmin Bhasin और Aly Goni बिग बॉस 14 के बाद से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब फैंस को उनकी शादी की इंतजार है.

लाल चूड़ा पहने सुहागिन अवतार में दिखीं Jasmin Bhasin, फैंस बोले- शादी कर ली क्या?

जैस्मिन भसीन, अली गोनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 फेम जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में जैस्मिन अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो शादीशुदा लड़की वाले अवतार में नजर आ रही हैं. इस फोटो में जैस्मिन का अंदाज देखकर फैंस उनसे सवाल करते दिखे कि क्या उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) से फाइनली ब्याह रचा लिया है? हालांकि, जैस्मिन और अली ने अभी तक ऐसा कोई ऐलान नहीं किया है.

वायरल हुई फोटो

जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेट्स्ट तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वो रेत पर बैठकर पोज दे रही हैं. उन्होंने ग्रे क्रॉप-शर्ट पहन रखी और इसके साथ वाइन जैसे रंग का ट्राउजर पेयर किया है. फोटो में जैस्मि बेहद क्यूट अंदाज में फोटो खिंचाती दिखाई दे रही हैं और उनके हाथ में लाल चूड़ा नजर आ रहा है. बता दें कि लाल चूड़ा शादीशुदा महिलाएं पहनती हैं, इसे सुहाग की निशानी के तौर पर शादी के बाद महिलाएं कुछ समय तक कैरी करती हैं. यहां देखें वायरल हो रही जैस्मिन की लेटेस्ट फोटो-

ये भी पढ़ें- क्यों टूटा था Salman Khan और Somy Ali का रिश्ता? एक्ट्रेस ने बयां किया ब्रेकअप का किस्सा

 

 

लोग पूछने लगे ये सवाल

इस तस्वीर को देखने के बाद जैस्मिन के फैंस उनसे सवाल करते दिखाई दे रहे हैं कि क्या वाकई उन्होंने अली गोनी से शादी कर ली है? कई लोग ये भी मान रहे हैं कि ये उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की झलक भी हो सकती है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.  बता दें कि अली और जैस्मिन लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं लेकिन बिग बॉस 14 में साथ नजर आने के बाद ही दोनों ने ऑफिशियली डेट करना शुरू किया है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement