Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Farhan Akhtar- Shibani Dandekar Wedding: जावेद अख्तर ने बेटे- बहू को शादी पर दिया खास तोहफा

जावेद अख्तर ने Farhan AKhtar और Shibani Dandekar की शादी पर बेहद खास तोहफा दिया है.

Latest News
Farhan Akhtar- Shibani Dandekar Wedding: जावेद अख्तर ने बेटे- बहू को शादी पर दिया खास तोहफा

Farhan Akhtar, Shibani Dandekar, Javed Akhtar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) 19 फरवरी को शादी कर चुके हैं. दोनों ने बेहद सिंपल अंदाज में अपने करीबियों के बीच शादी की सारी रस्में की हैं. इस शादी की फोटोज शिबानी और फरहान दोनों ने ही अपनी शादी की तस्वीरें तो अभी तक शेयर नहीं की हैं लेकिन उनके कई फैन पेज वेडिंग फोटोज शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जावेद अख्तर ने इस शादी में अपने बेटे- बहू को एक बेहद खास तोहफा दिया है.

जावेद अख्तर का तोहफा

शिबानी और फरहान ने की शादी से जुड़ी जो तस्वीरें सामने आई हैं उसे देखकर मालूम होता है कि दोनों ने क्रिस्चियन रिति- रिवाज से शादी की है. फोटोज में दिख रहा है कि शिबानी ने अपनी शादी पर लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी और फरहान ब्लैक टक्सीडो में नजर आए. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो जावेद अख्तर ने अपने बेटे- बहू को शादी के तोहफे के तौर पर अपनी लिखी एक शानदार कविता दी है और यही नहीं बोलकर सुनाई भी है. जावेद का ये तोहफा वाकई खास है.

ये भी पढ़ें- आज सात फेरे लेंगे Farhan Akhtar- Shibani Dandekar, जानें- किस रिवाज से होगी शादी की रस्में

ये भी पढ़ें- Farhan Akhtar and Shibani Dandekar की शादी से पहली फोटो आई सामने, देखें- कैसे लगे दुल्हा- दुल्हन 

शंकर महादेवन का गाना

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि शादी में फरहान ने 'सूरज की बांहों में' गाने की धुन से एंट्री की थी और इसके बाद जावेद ने अपनी कविता पढ़कर सुनाई थी. जावेद की कविता में शिबानी और जावेद दोनों का ही नाम था. इसके अलावा सिंगर शंकर महादेवन ने भी फरहान की फिल्म 'दिल चाहता है' का गाना गाया. इस वेडिंग सेरेमनी में ऋतिक रोशन और फराह खान ने धमाकेदार डांस भी किया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement