Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kashmir Files से जुड़े सवाल पर भड़क गए जॉन अब्राहम, दे डाली चेतावनी

बॉलीवुड एक्टर John Abraham से एक रिपोर्टर ने The Kashmir Files को लेकर सवाल कर दिया तो एक्टर ने जो रिएक्शन दिया उस पर सभी हैरान रह गए.

Latest News
The Kashmir Files से जुड़े सवाल पर भड़क गए जॉन अब्राहम, दे डाली चेतावनी

The Kashmir Files, John Abrahm

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) रिलीज के बाद से ही चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने तीन हफ्तों में 231 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं, फिल्म को लेकर फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी बात करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) से जब 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर सवाल किया गया तो उनके रिएक्शन ने सभी को हैरान कर दिया.

दे डाली वॉर्निंग

दरअसल, जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म अटैक (Attack) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. बीते दिनों वो एक ऐसे ही प्रमोशनल इवेंट पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे. इस बीच एक रिपोर्टर ने जॉन से एक रिपोर्ट ने सवाल किया कि उनकी फिल्मों में बिना-सिर पैर के एक्शन सीन क्यों दिखाए जाते हैं? ये सवाल के सुनते ही जॉन अब्राहम बुरी तरह नाराज हो गए. इसके बाद जब जब एक दूसरे शख्स ने जॉन अब्राहम से विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल किया तो वो और भी भड़क गए और सवाल करने वाले लोगों को वॉर्निंग दे डाली.

 

 

ये भी पढ़ें- RRR में हीरो बनकर उभरा 'अजय देवगन का बेटा', अंग्रेजों पर दागी दनादन बंदूक

ये भी पढ़ें- RRR: क्यों राजामौली से नाराज हुईं Alia Bhatt? सोशल मीडिया पर मिला सबूत

गुस्से में कही ये बात

जॉन अब्राहम ने इवेंट पर मौजूद मीडिया को चेतावनी दी कि कोई भी घिसे-पिटे सवाल ना पूछे क्योंकि वो वहां पर सिर्फ 'अटैक' के बारे में बात करने आए हैं. जॉन अब्राहम ने गुस्से में कहा, 'आपको कंट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए कहा जाता है और फिर आप यहां आते है और पूछते हैं कि कश्मीर फाइल्स पर कुछ बोलिए...अरे मैं क्यों करूं ये?'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement