Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Attack Teaser: जॉन अब्राहम ने एक घूंसे में तोड़े दुश्मन के दांत, एयरपोर्ट ब्लास्ट के बीच दिखीं जैकलीन फर्नांडीज

2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'अटैक' का टीजर (Attack Teaser) रिलीज हो गया है.

Attack Teaser: जॉन अब्राहम ने एक घूंसे में तोड़े दुश्मन के दांत, एयरपोर्ट ब्लास्ट के बीच दिखीं जैकलीन फर्नांडीज

जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक का टीजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) एक बार फिर से एक्शन धमाका लेकर आ रहे हैं. जिसकी झलक आज फाइनली रिलीज हो गई है. 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'अटैक' का टीजर (Attack Teaser) रिलीज हो गया है. टीजर में एक टेरर अटैक के दौरान और उसके बाद के हालातों के बारे में दिखाया जा रहा है. फिल्म में जॉन के अलावा जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), रकुल प्रीत सिंह और प्रकाश राज भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. राइटर-डायरेक्टर लक्ष्य राज आनंद की इस फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के स्टंट्स देखने को मिलेंगे.

ब्लास्ट के बाद स्ट्रॉन्ग हुए जॉन

जॉन अब्राहम की अपकमिंग एक्शन मूवी 'अटैक' का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. 1 मिनट 23 सेकेंड के इस टीजर की शुरुआत एक भयानक एयरपोर्ट ब्लास्ट से होती है. ब्लास्ट के दौरान जहां एक तरफ जॉन डरे-सहमे दिखाई देते हैं तो वहीं दूसरी तरफ एयरहोस्टेस जैकलीन फर्नांडीज बदहवास होकर दौड़ती नजर आ रही हैं. टीजर में दिखाया जाता है कि ब्लास्ट के बाद जॉन की गर्दन के पीछे में एक चिप लगाई जाती है और उनमें अचानक चौंकाने वाले बदलाव आ जाते हैं. जॉन अचानक इतने स्ट्रॉन्ग हो जाते हैं कि वो एक घूंसे में ही दुश्मन के दांस तोड़ देते हैं. यहां देखें 'अटैक' का धमाकेदार टीजर- 

ये भी पढ़ें- अजय देवगन ने शेयर किया Singham 3 का First Look?

 

 

रिलीज डेट

इस टीजर में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की एक झलक भी देखने को मिलती है. मालूम होता है कि 'अटैक' में प्रकाश राज निगेटिव किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि ये फिल्म 28 जनवरी 2022 में रिलीज होने जा रही है. टीजर में एक के बाद एक धमाकेदार एक्शन सीन्स देख रहे हैं. ऐसे में ये फिल्म जॉन के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement