Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अगर अभी तक नहीं देखी RRR तो आपके लिए है ये खुशखबरी, थिएटर में जाने की नहीं पड़ेगी जरूरत

RRR के मेकर्स ने दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज देने का फैसला किया है. जिसके चलते जो लोग थिएटर्स नहीं जा पाए हैं वो भी इस फिल्म को देख पाएंगे.

Latest News
अगर अभी तक नहीं देखी RRR तो आपके लिए है ये खुशखबरी, थिएटर में जाने की नहीं पड़ेगी जरूरत

RRR

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में गिनी जाने वाली एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'RRR' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) और राम चरण (Ram Charan) की इस फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. फिल्म के धमाकेदार एक्शन से लेकर एनटीआर और राम चरण की जोड़ी तक कई बातें फैंस को इंप्रेस कर गईं. इस फिल्म से बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर्स आलिया भट्ट और अजय देवगन ने साउथ डेब्यू भी किया. वहीं, अब उन लोगों के लिए खुशखबरी आ रही है जो फिल्म तो देखना चाहते हैं लेकिन अभी तक थिएटर्स जाने का वक्त नहीं निकाल पाए हैं.

ओटीटी रिलीज की डिटेल

एसएस राजामौली की स्टार स्टडेड ये फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है. अगर आपने अब तक RRR नहीं देखी है तो अब आप ओटीटी पर इस शानदार फिल्म को देख सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म RRR को दो अलग- अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा. कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में फिल्म जी5 पर रिलीज होगी और हिंदी भाषा में नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Karan Johar ने 'कॉफी विद करण' पर किया बड़ा ऐलान, जानकर निराश हो जाएंगे फैंस

ये भी पढ़ें- लाल जोड़े और गहनों से सजकर दुल्हन बनीं Anupamaa, वीडियो में पहचान नहीं पाए लोग

धमाकेदार कमाई का रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो RRR के डिजिटल राइट्स को लेकर मेकर्स की डील भी हो चुकी है और ये फिल्म 20 मई को रिलीज हो सकती है. बता दें कि ये फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. एसएस राजामौली ने की फिल्म ने बॉक्सऑफिस कलेक्शन के मामले में कई रिकॉर्ड्स बना लिए थे. राजामौली साउथ सिनेमा के ब्लॉकबस्टर फिल्ममेकर कहे जाते हैं और उन्होंने कई धमाकेदार फिल्में दी हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement