Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कच्चा बादाम फेम Bhuban Badyakar ने मांगी माफी, कहा-मैं सेलिब्रिटी का मतलब नहीं समझता था

भुबन का कहना है कि आज सब मेरे साथ हैं, जिस दिन लोग मेरी जिंदगी से चले जाएंगे और मुझे जरूरत होगी तब मैं फिर से बादाम बेचुंगा.

कच्चा बादाम फेम Bhuban Badyakar ने मांगी माफी, कहा-मैं सेलिब्रिटी का मतलब नहीं समझता था
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'कच्चा बादाम' फेम भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) इन दिनों फिर सुर्खियों में बने हुए हैं. भुबन ने हाल ही में अपने पुराने बयान को लेकर माफी मांगी है और कहा है कि वह फिर से बादाम बेचेंगे. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल कच्चा बादाम गाने के बाद रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बने भुबन को बीसीसीआई के चेयरमैन सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) के टेलीविजन शो 'दादागिरी' में आमंत्रित किया गया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह सेलिब्रिटी बन गए इसलिए अब कच्चा बादाम नहीं बेचेंगे. अपने इस बयान के बाद भुबन लोगों के निशाने पर आए थे. वहीं अब उन्होंने इसे लेकर माफी मांगी है. भुबन का कहना है कि उनको नहीं पता था कि सेलिब्रिटी के साथ क्या होता है. 

ये भी पढ़ें- Anupama के फैन्स को सता रहा है इस बात का डर, क्या अनुज को फिर करना होगा इंतजार ?

उन्होंने कहा, मैं सेलिब्रिटी का मतलब नहीं समझता था. आज सब मेरे साथ हैं, जिस दिन लोग मेरी जिंदगी से चले जाएंगे और मुझे जरूरत होगी तब मैं फिर से बादाम बेचुंगा.  

गौरतलब है कि बीते दिनों एक सेकंड हैंड कार चलाना सीखते वक्त भुबन सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. इसके बाद वह कुछ दिनों तक अस्पताल में भी भर्ती रहे. हालांकि अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. साथ ही उन्होंने एक नया गाना भी बनाया है जिसमें वे अपनी दुर्घटना की कहानी को दुनिया के सामने लाते हुए नजर आ रहे हैं.  इस गाने की रिकॉर्डिंग पश्चिम बंगाल के बोलपुर के गोधूली स्टूडियो में हुई है. भुबन का यह गाना भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement