Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्विटर पर लोगों को 5 हजार रुपए बांट रहे KRK, जानें- क्या होगी शर्त?

KRK का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक शर्त पर लोगों को 5000 रुपये देने का वादा किया है.

Latest News
ट्विटर पर लोगों को 5 हजार रुपए बांट रहे KRK, जानें- क्या होगी शर्त?

केआरके

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) एक एक्टर से फिल्म क्रिटिक बन चुके हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर भी राय रखते दिखाई दे जाते हैं. अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले कमाल आर खान (KRK) हाल ही में अपने एक ट्वीट (Tweet) की वजह से सोशल मीडिया पर छा गए हैं. लेटेस्ट पोस्ट में KRK लोगों को पूरे 5 हजार रुपये बांट रहे हैं. अपने पोस्ट में उन्होंने बताया है कि ये 5000 रुपये पाने की शर्त क्या है और वो इस तरह पैसे क्यों बांट रहे हैं?

केआरके का पोस्ट

दरअसल, केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में लिखा है- 'आज अच्छा दिन है. इसलिए आज जो भी मुझसे मदद मांगेगा उसे मेरी तरफ से 5000 रुपये मिलेंगे लेकिन आपको तभी रिक्वेस्ट करनी है जब आप वाकई प्रॉब्लम में हों'. हालांकि, अभी तक उन्होंने ये नहीं बताया है कि किन लोगों को वो ये आर्थिक मदद भेज रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा केआरके का ट्वीट-

 

 

ये भी पढ़ें- बच्ची ने की सेक्स वर्कर Gangubai की नकल, Kangana Ranaut ने पैरेंट्स पर उठाए सवाल

ये भी पढ़ें- Valentine's Day से 1 दिन पहले टूटा Rakhi Sawant का रिश्ता, इंस्टाग्राम पर दी खबर

लोगों ने किए कमेंट्स

इस पोस्ट पर कई लोग ताबड़तोड़ कमेंट करते हुए केआरके से मदद मांग रहे हैं. कई लोगों ने तो अपनी परेशानियां लिखते हुए केआरके से मदद की गुहार लगाई है. बता दें कि केआरके ट्विटर पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपने पोस्ट की वजह से कई बार मुश्किलों में भी फंस चुके हैं. बीते दिनों अभिनेता सलमान खान के खिलाफ ट्वीट करने की वजह से उन्हें कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ा था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement