Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विल स्मिथ से इंप्रेस हुईं Kangana Ranaut, बोलीं- वो मेरे जैसे बिगड़े हुए संघी हैं

Kangana Ranaut ने विल स्मिथ को लेकर बाद करते हुए एक दिलचस्प स्टेटमेंट दे डाला है.

Latest News
विल स्मिथ से इंप्रेस हुईं Kangana Ranaut, बोलीं- वो मेरे जैसे बिगड़े हुए संघी हैं

Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑस्कर 2022 (Oscar) के दौरान विल स्मिथ (Will Smith) ने जब से होस्ट क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ जड़ा है तब से बॉलीवुड में भी उन्हें लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज तो इस घटना पर पहले ही रिएक्शन दे चुके हैं. वहीं, अब हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक बयान जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. कंगना का ये स्टेटमेंट देखें तो मालूम होता है कि वो विल से काफी इंप्रेस हैं और उन्होंने हॉलीवुड स्टार की तुलना खुद से कर डाली है. अपने बयान में कंगना ने विल को 'बिगड़े हुए संघी' करार दे दिया है.

कंगना ने शेयर किया पोस्ट

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक खास पोस्ट किया है जिसमें एक तस्वीर है और इसमें विल स्मिथ अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. विल की चार फोटोज हैं, पहली में लिखा है- 'पूजा करता हूं', दूसरी में लिखा है- 'जप भी करता हूं'. तीसरी और चौथी फोटो में लिखा है- 'कहीं देवता ना बन जाऊं इसलिए फालतू जोक्स पर हाथ साफ भी करता हूं'. इन फोटोज तो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'इस तरह साबित होता है कि विल एक संघी हैं, वो भी बिगड़े हुए मेरी तरह'. यहां देखें वायरल हो रही कंगना की इंस्टा की स्टोरी-

 

कंगना रनौत का इंस्टा पोस्ट

 

ये भी पढ़ें- Will Smith के 'थप्पड़ कांड' पर Memes की बरसात, जानिए ट्विटर पर क्या कह रहे लोग 

ये भी पढ़ें- Will Smith की तरह सैफ ने भी मां शर्मिला टैगोर के अपमान पर जर्नलिस्ट के घर घुसकर मारा

क्या है पूरा मामला

बता दें कि ऑस्कर अवार्ड के दौरान क्रिस रॉक ने स्टेज पर आकर विल स्मिथ की पत्नी की बाल झड़ने और गंजेपन की गंभीर बीमारी पर घटिया जोक मारा दिया. ये जोक सुनकर विल स्मिथ बुरी तरह गुस्से में आ गए और स्टेज पर चढ़कर क्रिस को एक थप्पड़ जड़ दिया. ये नजारा देखकर इवेंट पर मौजूद सभी सेलेब्स हक्के-बक्के रह गए. इसके बाद सोशल मीडिया पर इस 'थप्पड़ कांड' का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement