Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

झूठे हैं Alia Bhatt की फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़े? कंगना रनौत ने लगा दी क्लास

Alia Bhatt की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के बॉक्स ऑफिस को लेकर शॉकिंग कयास लगाए जा रहे हैं. इन रिपोर्ट्स पर Kangana Ranaut का रिएक्शन आया है.

Latest News
झूठे हैं Alia Bhatt की फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़े? कंगना रनौत ने लगा दी क्लास

Alia Bhatt, Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) कुछ दिनों पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए गए कि इस फिल्म ने रिलीज होने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि, अब कई रिपोर्ट्स ऐसी भी आ रही हैं कि ये 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बॉक्स ऑफिस (Box Office) कलेक्शन से जुड़े ये आंकड़े झूठे हैं. हाल ही में इन रिपोर्ट्स पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. उन्होंने तंज करते हुए एक पोस्ट भी सोशल अकाउंट पर साझा किया है.

    बॉक्स ऑफिस को लेकर हो रहे दावे

    कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक ब्लाइंड आर्टिकल शेयर किया है. ये आर्टिकल आउटलुक मैग्जीन का है जिसमें दावा किया जा रहा है हाल ही में रिलीज हुई एक ए-लिस्टर एक्ट्रेस की बड़ी फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़े असली आंकड़ों से डबल करके दिखाए जा रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'एक ट्रेड सोर्स ने बताया है कि फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी लेकिन वीकेंड पर PVR सिनेमाज से 5 करोड़ का कलेक्शन हुआ, INOX से 3.45 करोड़ का और सिनेपोलिस से 3 करोड़ का. बता दें कि 40 परसेंट कट मल्टीप्लेक्स बिजनेस में जाता है. ऐसे में वो कहते कह सकते हैं कि पहले वीकेंड पर फिल्म ने इतना भारी कलेकशन कर लिया'.

     

    Alia Bhatt, Kangana Ranaut

     

    ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने आलिया भट्ट को कहा 'पापा की परी' , Gangubai के लिए बताया गलत चॉइस

    ये भी पढ़ें- बच्ची ने की सेक्स वर्कर Gangubai की नकल, Kangana Ranaut ने पैरेंट्स पर उठाए सवाल

    कंगना का कमेंट

    वहीं, इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस कंगना ने रिएक्ट करते हुए लिखा- 'अच्छा दूध में पानी तो सुना था लेकिन पानी में दूध... हम्म... क्या मजबूरियां रही होंगी'. हालांकि, ब्लाइंड आर्टिकल और कंगना के कमेंट में कहीं गंगूबाई फिल्म का नाम नहीं है लेकिन उनका इशारा साफ जाहिर है. बता दें कि कंगना इससे पहले आलिया की फिल्म पर हमला बोल चुकी हैं लेकिन रिलीज के बाद उन्होंने खुशी जाहिर की थी.
     

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement