Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan ने पहले की कंगना रनौत की 'धाकड़' की तारीफ, फिर पोस्ट किया डिलीट, एक्टेस बोलीं- किसका प्रेशर था?

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ काफी सुर्खियां बटोर रही है. इसी बीच अमिताभ बच्चन ने पहले इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया और फिर डिलीट कर दिया.

Amitabh Bachchan ने पहले की कंगना रनौत की 'धाकड़' की तारीफ, फिर पोस्ट किया डिलीट, एक्टेस बोलीं- किसका प्रेशर �था?

अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhakkad) जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है. कुछ समय पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए. हालांकि एक बात ने सबका ध्यान अपनी ओर किया वो था महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक ट्वीट. 

दरअसल दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के ट्रेलर के यूट्यूब लिंक को शेयर करते हुए टीम को ऑल द बेस्ट कहा था. साथ ही उन्होंने धाकड़ फिल्म के कई हैशटैग भी लिखे थे पर बाद में पोस्ट डिलीट कर दिया. अब बिग बी ने ऐसा क्यों किया ये तो वो ही जानें पर कंगना ने इस बात पर रिएक्ट किया है. कंगना का कहना है कि बिग बी ने किसी के दवाब में आकर उनकी फिल्म का ट्रेलर डिलीट किया है. 

कंगना रनौत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'लोग असुरक्षित हैं, जिसको वो ऐसी हरकतों के पीछे छुपाने की कोशिश करते हैं. उन्हें डर लगता है कि अगर वो कंगना का सपोर्ट करेंगे तो इंडस्ट्री उन्हें बायकॉट कर देगी. लोगों की अपनी पसंद और नापसंद हो सकती है लेकिन बिग बी ने जो किया, उससे मैं भी हैरान हूं. उन्होंने 5 मिनट के अंदर ही मेरी फिल्म का ट्रेलर हटा दिया, ये उन्होंने किसी दवाब में ही किया होगा. मैं इस बारे में ज्यादा तो नहीं बोल सकती हूं क्योंकि मुझे ये सिचुएशन थोड़ी कॉम्प्लेक्स लगती है'

ये भी पढ़ें: Benny Dayal B'day: जब किसी म्यूजिक डायरेक्टर ने नहीं दिया मौका तब AR Rahman ने चमकाई थी किस्मत

20 मई को रिलीज होगी फिल्म

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को रजनीश राजी घई ने निर्देशित किया है. इसमें कंगना एक स्पाई एजेंट का  किरदार निभाते हुए जोरदार एक्शन करती नजर आएंगी. ‘धाकड़’ में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी मुख्य भूमिका में हैं. उनके अलावा दिव्या दत्ता (Divya Dutta) और महाअक्षय चक्रवर्ती (Mahaakshay Chakraborty) जैसे कलाकार भी फिल्म में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav को नहीं पहचानतीं भोजपुरी एक्ट्रेस Priyanka Pandit? वीडियो देखकर चौंक जाएंगे

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement