Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बच्ची ने की सेक्स वर्कर Gangubai की नकल, Kangana Ranaut ने पैरेंट्स पर उठाए सवाल

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बच्ची के ''गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) फिल्म के डायलॉग बोलने पर आपत्ति जताई.

बच्ची ने की सेक्स वर्कर Gangubai की नकल, Kangana Ranaut ने पैरेंट्स पर उठाए सवाल

Aalia bhatt kangana ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार Kangana Ranaut जब भी कुछ बोलती हैं तो बिंदास बोलती हैं. फिलहाल उनके निशाने पर आलिया भट्ट हैं. दरअसल आलिया ने अपनी फिल्म Gangubai Kathiawadi का प्रमोशन करते हुए एक बच्ची की वायरल वीडियो शेयर की. इस वीडियो में बच्ची आलिया की फिल्म का एक डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. कंगना बच्ची से इस तरह का वीडियो बनवाने पर उसके पैरेंट्स की भी क्लास लगाई है.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बच्ची के ''गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) फिल्म के डायलॉग बोलने पर आपत्ति जताई. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'सरकार को उन सभी माता-पिता के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जो एक वेश्या और दलाल की बायोपिक को बढ़ावा देने के लिए कम उम्र के बच्चों का शोषण कर रहे हैं.' अगली पोस्ट में कंगना ने लिखा, क्या इस बच्ची को मुंह में नकली बीड़ी रख एक सेक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए और ऐसे ऑब्सीन डायलॉग बोलने चाहिए? इसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए. क्या इसे इस छोटी सी उम्र में सेक्शुअलाइज करना ठीक है? ऐसी कई बच्चे हैं जो इसी तरह काम कर रहे हैं. इस मैसेज के साथ कंगना ने महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को भी टैग किया.

Kangana Reaction

बता दें कि बच्ची की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. आलिया भट्ट ने भी इसे अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था. कंगना को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई. उनके मुताबिक बच्चों का इस तरह इस्तेमाल होना ठीक नहीं है और पैरेंट्स को देखना चाहिए कि वह बच्चे से क्या करवा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

1- Karan kundrra ने शेयर की रोमांटिक वीडियो, याद किए Bigg Boss में बिताए पल

2- VIDEO: Shehnaaz Gill की नेपाली फैन ने बनवाया उनके नाम का टैटू

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement