Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan की ईद पार्टी में पहुंची Kangana, हो गईं ट्रोल, लोगों ने कहा गिरगिट

ईद के मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता की पार्टी में कंगना रनौत ने भी शिरकत की. कंगना काफी समय बाद किसी बी टाउन की पार्टी में नजर आई हैं.

Salman Khan की ईद पार्टी में पहुंची Kangana, हो गईं ट्रोल, लोगों ने कहा गिरगिट

अर्पिता खान की ईद पार्टी में पहुंची कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ईद के मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा ने खास पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बी टाउन के कई सेलेब्स पहुंचे पर कंगना ने पार्टी में शिरकत कर सभी को हैरान कर दिया. ऐसा इसलिए क्योंकि कंगना काफी समय से बी टाउन की पार्टियों में नजर नहीं आ रही हैं. 

अर्पिता की पार्टी में पहुंची कंगना रनौत की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं. शरारा सूट में बेहद खूबसूरत लग रहीं कंगना ने पैपराजी को जमकर पोज दिए और ईद की मुबारकबाद दी. पार्टी का वीडियो सामने आते ही एकट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गईं. फैंस हैरान थे कि सलमान की पार्टी में आखिर कंगना कैसे पहुंच गईं. 

एक यूजर ने लिखा- गिरगिट रंग बदल रहा है. दूसरे ने लिखा आखिर इनको इनविटेशन मिल ही गया. एक यूजर ने यहां तक लिखा- इनकी फिल्म धाकड़ रिलीज होने जा रही है इसलिए ये सलमान के कदमों में पहुंची है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कंगना और उनके आउटफिट की तारीफ करते नजर आए. कुछ लोगों ने तो सलमान और कंगना को फिल्म में साथ देखने की इच्छा भी जाहिर कर दी है. 

ये भी पढ़ें: Nargis के नाम बेटी नम्रता का इमोशनल नोट, कहा- छुपकर रोते थे पापा पर कभी चेहरे पर झलकने नहीं दिया दुख

पार्टी में जैकलिन फर्नांडिस, शहनाज गिल, कियारा आडवाणी, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करिश्मा कपूर, रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा और हिमेश रेशमिया समेत कई लोगों ने शिरकत की. 

कंगना को पार्टी में देख लोग इसलिए भी हैरान थे क्योंकि वो हमेशा बॉलिवुड के बड़े स्टार्स पर निशाना साधते हुए उन्हें मूवी माफिया की कैटिगरी में रखती आई हैं. वो नेपोटिज्म से लेकर फेवरेटिज़म को लेकर भी खुलकर बोलती आई हैं. कंगना ने एक वीडियो शेयर कर आरोप भी लगाया था कि मूवी माफिया ने उनको बैन किया था. 

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan ने ईद पर पूरी की फैंस की 'मन्नत', Photos देखकर चौंक जाएंगे आप!

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement