Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Kapil Sharma ने नशे में किया था Ginni Chatrath को प्रपोज

कपिल ने अपने जोक में गिनी को भी शामिल किया और उनसे पूछा कि आप इतने अच्छे घर से हैं तो आपने एक स्कूटर वाले लड़के से कैसे प्यार किया.

VIDEO: Kapil Sharma ने नशे में किया था Ginni Chatrath को प्रपोज

kapil sharma ginni chatrath

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kapil Sharma इन दिनों अपने Netflix वाले वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वह अपनी कंट्रोवर्सीज की असल वजह बता रहे थे. वहीं इस बार वह पत्नी गिनी चतरथ को प्रपोज करने से जुड़ा किस्सा बता रहे हैं. कपिल ने बताया कि गिनी को प्रपोज करते वक्त वो नशे में थे.

कपिल ने कहा, गिनी थिएटर की मेरी पसंदीदा एक्ट्रेसेज में से एक थी. हम अक्सर बातें किया करते थे. एक दिन गिनी का कॉल आया. मैंने ऑफिसर्स चॉइस पी हुई थी. मैंने फोन उठाते ही कहा, डू यू लव मी. गिनी ने भी सोचा इसमें इतनी हिम्मत कहां से आ गई.

भगवान का शुक्र है कि मैंने उस दिन ताड़ी नहीं पी थी. अगर ऐसा होता तो शायद मैं फोन उठाकर कहता कि गिनी तुम्हारे पापा को ड्राइवर चाहिए.

कपिल ने अपने जोक में गिनी को भी शामिल किया और उनसे पूछा कि आप इतने अच्छे घर से हैं तो आपने एक स्कूटर वाले लड़के से कैसे प्यार किया. इस पर कपिल की चुटकी लेते हुए गिनी कहती हैं, मैंने सोचा अमीरों से तो सब प्यार करते हैं मैं इस गरीब का भला कर दूं. गिनी का जवाब सुनते ही सब जोर से हंसने लगते हैं और कपिल चुप हो जाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

बता दें कि गिनी कभी भी कपिल के शो पर नजर नहीं आती हैं लेकिन उनकी चर्चा अक्सर होती है. जिस तरह कपलि की मम्मी ऑडियंस में होती हैं वैसे गिनी कभी नजर नहीं आतीं लेकिन घर में होने वाली पार्टीज में वह शो की पूरी कास्ट के साथ खूब मस्ती करती दिखती हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: बालों में तेल लगाकर निकलीं Anupama, पैपराजी से बोलीं फोटो मत खींचो

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement