Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डफली वाले... पर जया प्रदा के साथ जमकर नाचे Karan Johar, देखें VIDEO

Karan Johar और जया प्रदा का डांस वीडियो देखकर लोगों को अभिनेता ऋषि कपूर की याद आ गई.

Latest News
डफली वाले... पर जया प्रदा के साथ जमकर नाचे Karan Johar, देखें VIDEO

Karan Johar, Jaya Prada

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों छोटे पर्दे पर रिएलिटी शोज की धूम है. वहीं, हाल ही में शो 'हुनरबाज' (Hunarbaaz) पर अपने टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स को लेकर सुर्खियों में बना रहता है. इस बीच शो के जज करण जौहर (Karan Johar) का एक धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल ह रहा है. करण जौहर इस वीडियो में डांस परफॉर्मेंस दे रहे हैं और उन्होंने ये कारनामा बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) के साथ किया है. जया, 'हुनरबाज' पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर आई थीं और उन्होंने अपने एक पुराने सुपरहिट गाने 'डफली वाले' की याद दिला दी. ओरिजनली इस गाने में जया के साथ अभिनेता ऋषि कपूर थे.

वायरल हुआ वीडियो

कलर्स चैनल ने 'हुनरबाज' शो में करण जौहर बतौर जज नजर आ रहे हैं और हाल ही में इस शो के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि 'हुनरबाज' में जया प्रदा ग्लैमर का तड़का लगाने वाली हैं. इस प्रोमो में वो फिल्म सरगम के गाने डफलीवाले डफली बजा गाने पर डांस करती दिख रही हैं और उनके साथ नजर आ रहे हैं करण जौहर. करण बकायदा डफली लेकर जया प्रदा के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये दिलचस्प वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

ये भी पढ़ें- प्रभास की Radhe Shyam रिलीज होते ही हुई लीक, मेकर्स को करोड़ों का नुकसान

ये भी पढ़ें- Dia Mirza ने पहली बार दिखाया बेटे आव्यान का चेहरा, PHOTO पर फिदा हुआ इंटरनेट

लोगों को याद आए ऋषि कपूर

जजेस परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती ने भी दोनों का परफॉर्मेंस खूब एंजॉय किया.  बता दें कि फिल्म 'सरगम' में ऋषि कपूर और जया प्रदा लीड रोल में नजर आए थे. वहीं, जब 'हुनरबाज' पर जया इस फिल्म के हिट गाने पर डांस करती दिखीं तो सभी को दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर याद आ गए. ऑन स्क्रीन पर जया और ऋषि कपूर की कैमिस्ट्री तो शानदार थी ही लेकिन रियल लाइफ में दोनों काफी अच्छे दोस्त थे जिसमें बारे में जया कई इंटरव्यूज में जिक्र कर चुकी हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement