Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt की शादी में बिगड़ सकता था Karan Johar का चेहरा, ऐसे बची शक्ल

शो की होस्ट Bharti Singh, करण जौहर के साथ मजाक कर रही थीं तभी जज परिणीति चोपड़ा ने करण जौहर के हाथों की मेहंदी सभी को दिखाई.

Alia Bhatt की शादी में बिगड़ सकता था Karan Johar का चेहरा, ऐसे बची शक्ल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में करण जौहर बेहद एक्साइटेड थे. वह आलिया को अपनी बेटी मानते हैं और यही वजह है कि उन्होंने हर रस्म में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. ऐसे ही एक रस्म में शामिल होने के चक्कर में वह अपने चेहरे का हाल बेहाल कर बैठे थे. शादी का इनसाइड किस्सा खुद करण जौहर ने शेयर किया. करण जौहर, नीतू कपूर के साथ हुनरबाज के सेट पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने शादी से जुड़ा यह मजेदार किस्सा सुनाया.

शो की होस्ट Bharti Singh, करण जौहर के साथ मजाक कर रही थीं तभी जज परिणीति चोपड़ा ने करण जौहर के हाथों की मेहंदी सभी को दिखाई. करण जौहर ने ये मेहंदी आलिया भट्ट की शादी में लगाई थी. बस इसी को लेकर उन्होंने शादी का किस्सा सुनाया. वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं करण जौहर बताते हैं कि उन्होंने पहले से डिसाइड किया था कि वो आलिया की शादी (Alia Bhatt) में मेहंदी लगाएंगे. हालांकि इससे पहले उन्होंने कभी अपने हाथों पर मेहंदी नहीं लगाई थी इस वजह से उन्हें इसकी आदत नहीं थी. ऐसे में मेहंदी लगाने के बाद जब गर्मी की वजह से करण जौहर को पसीना आया तो उन्होंने मेहंदी वाले हाथों से ही अपना चेहरा साफ कर लिया. 

 Ranbir-Alia के रिसेप्शन की INSIDE PHOTOS, देखें कौन गया और किसने मिस की पार्टी

मेहंदी वाले हाथों से चेहरे के पसीना साफ करने पर करण जौहर (Karan Johar) के पूरे चेहरे पर मेहंदी लग गई. इसके बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मेकअप आर्टिस्ट ने करण जौहर का चेहरा साफ किया और कुछ प्रोडट्क्स लगाए जिसके कारण उनके चेहरे पर मेहंदी नहीं रची. 

 

भारती सिंह ने बनाया मजाक

करण जौहर के इस किस्से को सुनकर हर कोई हंसने लगा. इसके बाद कॉमेडियन और होस्ट भारती सिंह ने करण जौहर का मजाक बनाते हुए कहा कि अच्छा हुआ मेहंदी चेहरे पर नहीं रची वरना तो लगता कि किसी अंकल ने पान खाकर थूक दिया है. भारती सिंह के इस कमेंट पर हर किसी की हंसी छूट रही है.

यह भी पढ़ें: Ranbir-Alia को कॉमेडी क्वीन भारती सिंह का खास तोहफा, आजतक किसी सेलेब्रिटी को नहीं मिली होगी यह चीज

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement