Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aryan को नहीं आता था किस करना! एक सीन के लिए किए थे 37 रीटेक

फिल्म के एक सीन में कार्तिक को एक्ट्रेस मिष्टी को किस करना था. यह कार्तिक के लिए बड़ा चैलेंज बन चुका था क्योंकि उन्हें किस करना नहीं आता था.

Kartik Aryan को नहीं आता था किस करना! एक सीन के लिए किए थे 37 रीटेक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्या आप सोच सकते हैं कि पर्दे पर अलग-अलग एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस करने वाले हमारे हीरोज के लिए Kissing Scene भी मुसीबत बन सकता है. पहली बार में तो यह बात सुनने में थोड़ी अटपटी लगती है लेकिन अगर कोई आपबीती सुनाने लगे तो समझ आता है कि लव मेकिंग सीन एक्टर्स के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं होते.

हाल में Kartik Aryan ने फिल्मफेयर से बातचीत के दौरान ये किस्सा सुनाया जिसमें पैशनेट किसिंग सीन उनके जी का जंजाल बन गया था. यह फिल्म कांची के समय की बात है और कार्तिक आर्यन के डायरेक्टर थे सुभाष घई.

इस फिल्म के एक सीन में कार्तिक को एक्ट्रेस मिष्टी को किस करना था. यह कार्तिक के लिए बड़ा चैलेंज बन चुका था क्योंकि उन्हें किस करना नहीं आता था. यह बात खुद कार्तिक आर्यन ने बताई कि उन्हें शुरुआत में किस करना नहीं आता था.

एक किसिंग सीन के लिए 37 रीटेक

कार्तिक ने बताया, सुभाष जी एक परफेक्ट पैशनेट किसिंग सीन चाहते थे और मुझे किस करना आता नहीं था. मैं उनसे कहने की सोच रहा था कि सर आप ही करके दिखा दो कि कैसे करना है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि किसिंग सीन इतनी बड़ी सिरदर्दी होगी. उस पूरे दिन मैंने अपने काम पर फोकस किया मिष्टी के साथ बात की और आखिर में वैसा ही सीन दिया जैसा कि डायरेक्टर साहब चाहते थे लेकिन इसे करने में हमें 37 रीटेक देने पड़े थे.

फिलहाल वर्कफ्रंट पर बात करें तो Kartik Aaryan हाल में 'धमाका' में नजर आए थे. इस फिल्म में वह एक न्यूज एंकर के रोल में थे. नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया. फिल्म में मृणाल ठाकुर ने उनकी पत्नी का रोल प्ले किया था. डायरेक्टर राम माधवानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स से बहुत अच्छे रिव्यूज मिले.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement