Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aryan ने कियारा को ऊप्स मोमेंट से बचाया, वीडियो देख लोगों को याद आए सुशांत सिंह राजपूत

Kartik Aryan- Kiara Advani का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर कई लोगों को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई है.

Latest News
Kartik Aryan ने कियारा को ऊप्स मोमेंट से बचाया, वीडियो देख लोगों को याद आए सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी दिखाई देने वाली हैं. कार्तिक और कियारा इस फिल्म के प्रमोशन्स को लेकर भी जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में 'भूल भुलैया 2' की प्रमोशनल इवेंट से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं बटोर रहा है. इस वीडियो में कार्तिक, कियारा को ऊप्स मोमेंट से बचाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की याद आ गई है.

कार्तिक ने की कियारा की मदद

दरअसल, हाल ही में कियारा और कार्तिक अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान कियारा अपनी ड्रेस को लेकर कुछ असहज महसूस कर रही थीं. उन्हें अपनी चेयर से उठकर कैमरे के सामने पोज देना था और उन्हें डर था कि इस दौरान वो ऊम्स मोमेंट की शिकार हो जाएंगी. कियारा ने बगल में बैठे कार्तिक से मदद मांगी तो कार्तिक उनके आगे जाकर खड़े हो गए ताकि कियारा कैमरों से छुप जाएं. इसके बाद एक्ट्रेस उनका सहारा लेकर खड़ी होती हैं और अपनी ड्रेस सही करती हैं. कार्तिक का ये जेस्चर देखकर कई लोग उनकी तारीफें करते दिखाई दिए और कईयों को सुशांत सिंह राजपूत की याद भी आ गई.

 

 

ये भी पढ़ें- Sridevi से Baahubali की 'देवसेना' तक, हीरो की मां और गर्लफ्रेंड दोनों बन चुकी हैं ये 7 एक्ट्रेस

ये भी पढ़ें- किसी ने ड्रेस पर लगाया जानवर का सिर... किसी ने कैमरे के सामने बदले कपड़े, देखें Met Gala की अजीबो-गरीब Photos 

 

 

सुशांत ने भी किया था कुछ ऐसा

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी फिल्म 'राबता' के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट पर एक्ट्रेस कृति सेनन के लिए भी कुछ ऐसा ही किया था. दौरान कृति सेनन शॉर्ट ड्रेस में थीं और वह ड्रेस की वजह से उठने में ठीक महसूस नहीं कर रही थीं. तब सुशांत सिंह राजपपूत ने उनकी मदद की थी। वह कृति के सामने खड़े हो गए थे.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement