Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के बाद काम पर लौटीं कटरीना कैफ, फिल्म के सेट से PHOTOS वायरल

शादी की सारी रस्में पूरी करने के बाद अब कटरीना कैफ अपने काम पर लौट आई हैं.

शादी के बाद काम पर लौटीं कटरीना कैफ, फिल्म के सेट से PHOTOS वायरल

कटरीना कैफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर को अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग सात फेरे ले लिए हैं. शादी की सारी रस्में पूरी करने के बाद नया जोड़ा अब अपने काम पर लौट आया है. शादी के तुरंत बाद ही विक्की-कटरीना अपने वर्क कमिटमेंट पूरे करने निकल पड़े हैं. पहले विक्की कौशल ने सेल्फी शेयर कर जानकारी दी थी कि वो शूट पर जा रहे हैं. वहीं, अब कटरीना की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो फिल्म के सेट पर नजर आ रही हैं. कटरीना की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

वायरल हुईं लेटेस्ट फोटोज

कटरीना कैफ के एक फैन पेज ने उनकी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करते हुए दावा किया है कि वो काम पर लौट आई हैं. इन फोटोज में कटरीना स्टाइलिश लेयर्ड आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. वो शूट के दौरान किसी से बात करने में बिजी नजर आ रही हैं. इसके अलावा बताया जा रहा है कि कटरीना के अपोजिट में फिल्म डायरेक्टर श्रीराम राघवन खड़े हुए हैं. हालांकि, उनका चेहरा नहीं दिख रहा है. बताया जा रहा है कि कटरीना, श्रीराम की इस फिल्म में विजय सेतुपति के अपोजिट दिखेंगी. यहां देखें वायरल हो रहीं कटरीना की ये तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- Christmas पर रोमांटिक हुए Kim Sharma-Leander Paes, KISS करके किया सेलीब्रेट

 

 

लाइन में हैं कई फिल्में

इन फोटोज को देखकर जाहिर है कि कटरीना अब फिल्मों के सेट पर वापसी कर चुकी हैं और एक के बाद एक अपनी सारी फिल्मों की शूटिंग में जुट जाएंगी. उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इनमें डायरेक्टर श्रीराम राघवन की फिल्म के अलावा, सलमान खान की 'टाइगर 3', सिद्धांत चतुर्वेदी संग 'फोन भूत' और प्रियंका चोपड़ा-आलिया भट्ट के साथ प्रोजेक्ट भी शामिल है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement