Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khesari Lal Yadav विदेशी एक्ट्रेस के साथ किया लिप-लॉक, वायरल हो रहा ये धमाकेदार वीडियो

Khesari Lal Yadav की भोजपुरी फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. इस फिल्म में वो विदेशी एक्ट्रेस संग रोमांस करते दिखाई दिए हैं.

Latest News
Khesari Lal Yadav विदेशी एक्ट्रेस के साथ किया लिप-लॉक, वायरल हो रहा ये धमाकेदार वीडियो

खेसारी लाल यादव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं. इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म में खेसारी का जरा हटके अंदाज देखने को मिलेगा. हम बात कर रहे हैं खेसारी की फिल्म 'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे' (Dulhaniya London Se Layenge) को लेकर. इस फिल्म की कई खास बातों में से एक बात ये भी है कि इसमें खेसारी एक विदेशी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. दोनों के रोमांटिक सीन की झलक भी सामने आ गई है.

धमाकेदार है तीनों की कैमिस्ट्री

'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे' फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ मधु शर्मा और एक अन्य विदेशी एक्ट्रेस रोमांस करती दिखाई देंगी. इस फिल्म का जो ट्रेलर रिलीज हुआ है उसमें दोनों का लिप लॉक सीन भी देखने को मिल रहा है. रोमांस और एक्शन से भरी ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस ट्रेलर को मिल रहे रिएक्शन को देखें तो फैंस खेसारी को इस अंदाज में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें-  आपने देखी Khesari Lal Yadav की रियल लाइफ पत्नी की Photos? लाइम लाइट से रहती हैं दूर

ये भी पढें- शो में नहीं पहुंच पाए Khesari Lal Yadav, भड़के फैन्स ने कुर्सियों और गाड़ियों में लगा दी आग

 

 

भोजपुरी संस्कारों पर बोले डायरेक्टर

ए पिक्टोरियल फिल्म प्रोडक्शन की इस मूवी में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव मधु शर्मा और ब्रिटिश एक्ट्रेस ग्रेस रोडेज लव ट्राइएंगल की कहानी पर्दे पर उतारते नजर आएंगे. फिल्म 'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे' के निर्माता अभय सिन्हा, शिवांशु पांडेय और समीर आफताब हैं और इसके  संगीतकार, लेखक और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. अभय सिन्हा ने बताया कि यह पारिवारिक मूल्यों और भोजपुरी के संस्कारों के साथ सात समंदर पार दुनिया के सबसे पुराने शहर लंदन में बनी है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement