Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Photos Viral: आधी-रात को Siddharth Malhotra से मिलने पहुंचीं Kiara Advani

कियारा आधी-रात को सिद्धार्थ के घर पहुंची थीं लेकिन जैसे ही उनपर कैमरे की लाइट पड़ी तो उन्होंने दुपट्टे से अपना चेहरा छिपा लिया.

Photos Viral: आधी-रात को Siddharth Malhotra से मिलने पहुंचीं Kiara Advani

सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने पहुंचीं कियारा आडवाणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Kiara Advani और Siddharth Malhotra के अफेयर की खबरें चर्चा में हैं. इस बीच एक नई तस्वीर ने फिर से इन्हें लाइमलाइट में ला दिया है. हो सकता है कि साल 2022 में हमें एक और सेलेब्रिटी वेडिंग की खबर मिल जाए.

दरअसल कियारा आडवाणी को देर रात सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर के पास देखा गया. कियारा आधी-रात को सिद्धार्थ के घर पहुंची थीं लेकिन जैसे ही उनपर कैमरे की लाइट पड़ी तो उन्होंने दुपट्टे से अपना चेहरा छिपा लिया. कियारा को गाड़ी में बैठे-बैठे पता लग गया था कि कैमरे की नजर उनपर है तो वह लगातार अपने फोन में देखती रहीं. ऐसा भी लग रहा था जैसे वह किसी से चैट कर रही हों.

ये भी पढें: VIDEO: Alia Bhatt ने बेस्टी की शादी में जमकर किया डांस, पीछे खड़ी आईं नजर

कियारा ने काफी स्मार्ट मिडी पहनी हुई थी और इसके साथ एक पिंक स्कार्फ या दुपट्टा लिया हुआ था. अपनी इस मीटिंग से पहले कियारा पैपराजी को भाव देने के मूड में नहीं थीं. 

वर्क फ्रंट पर बात करें तो कियारा आखिरी बार फिल्म 'शेरशाह' में नजर आई थीं. इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ थीं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई. इस फिल्म से पहले ही दोनों के अफेयर की खबरें जोरों पर थीं. असली शेरशाह की दिल छू लेने वाली कहानी के साथ-साथ यह भी एक वजह थी कि दर्शक दोनों को इनका साथ इतना पसंद आया. 

ये भी पढ़ें: अटपटी चाल पर ट्रोल हुईं Malaika Arora, लोग बोले- इसको क्या हुआ?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement