Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kim Kardashian ने 100 करोड़ रुपये में खरीदा प्राइवेट जेट, 18 लोग हो सकते हैं सवार

रिपोर्ट के मुताबिक इस प्राइवेट जेट का इंटीरियर brunette beauty, Tommy Clements और Waldo Fernandez ने मिलकर डिजाइन किया है.

Kim Kardashian ने 100 करोड़ रुपये में खरीदा प्राइवेट जेट, 18 लोग हो सकते हैं सवार

Kim Private jet

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Kim Kardashian जब Los Angeles से लौटीं तो सब देखते ही रह गए. लोगों की आंखें उनकी स्टाइलिश ड्रेस नहीं बल्कि उनका नया प्राइवेट जेट देखकर खुली की खुली रह गईं. 41 साल की किम ने G65OER private jet खरीदा है. इस कस्टम मेड प्लेन के लिए किम ने एक साल का इंतजार किया. यह प्लेन मिलान में तैयार हुआ और वहां से उड़ान भरकर किम के पास अमेरिका पहुंचा.

रिपोर्ट के मुताबिक इस प्राइवेट जेट का इंटीरियर brunette beauty, Tommy Clements और Waldo Fernandez ने मिलकर डिजाइन किया है. इसमें लेदर सीट्स हैं, क्रीम कलर का इंटीरियर किम के लॉस एंजिल्स वाले घर से मैचिंग है. खबर है कि किम ने इस प्राइवेट जेट के लिए 150 million डॉलर खर्च किए हैं. यह प्लेन खासतौर पर किम के निर्देशों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. इसमें 18 लोग बैठ सकते हैं. किम ने इसे Kim Air नाम दिया है. ऐसा ही एक जेट Amazon के फाउंडर Jeff Bezos के पास भी था.

जब दिलजीत दोसांझ ने खरीदा था प्राइवेट जेट

साल 2017 में दिलजीत दोसंझ ने एक प्राइवेट जेट के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद यह खबर वायरल हो गई कि दिलजीत ने प्राइवेट जेट खरीद लिया है. खबर चली तो फैन्स ने बधाई का सिलसिला चालू कर दिया. जब दिलजीत को पता चला कि तस्वीरों की वजह से लोगों को गलत फहमी हो गई है तो उन्होंने साफ किया कि वह केवल तस्वीरें खिंचवा रहे थे उन्होंने कोई प्राइवेट जेट नहीं खरीदा है.

Diljit Dosanjh Private Jet

खैर किम पर हमें बहुत भरोसा है उनके साथ दिलजीत जैसा कोई कन्फ्यूजन नहीं है. उन्होंने तो खासतौर पर अपनी जरूरतें और पसंद बताकर इस प्राइवेट जेट को तैयार करवाया है.

ये भी पढ़ें:

1- 10 साल से Kacha Badam गाकर मूंगफली बेच रहे थे भुबन, 300 रुपए में चला रहे थे घर

2- Shabana Azmi की भतीजी को Ola ड्राइवर ने बीच सड़क कैब से उतारा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement