Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Christmas पर रोमांटिक हुए Kim Sharma-Leander Paes, KISS करके किया सेलीब्रेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) और टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) अपने रिश्ते को लेकर लंबे समय से चर्चाओं में हैं.

Christmas पर रोमांटिक हुए Kim Sharma-Leander Paes, KISS करके किया सेलीब्रेट

किम शर्मा, लिएंडर पेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) और टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) अपने रिश्ते को लेकर लंबे समय से चर्चाओं में हैं. दोनों ने सोशल अकाउंट पर रोमांटिक फोटोज शेयर कर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल भी कर दिया है. वही, हाल ही में क्रिसमस (Christmas) के मौके पर किम और लिएंडर पेस की एक खूबसूरत फोटो वायरल हो रही है जिसमें ये दोनों Kiss करते दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को साझा करते हुए किम ने शानदार कैप्शन भी दिया है. इस तस्वीर में प्यार में डूबे किम और लिएंड की शानदार कैमिस्ट्री साफ नजर आ रही है.

शेयर की रोमांटिक फोटो

दरअसल, किम शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो लिएंडर पेस के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं. दोनों क्रिसमस की तैयारियों के बीच सजी किसी जगह पर नजर आ रहे हैं और लिएंडर, किम के गाल पर किस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों के बैकग्राउंड में खूबसूरत लाइट्स चार चांद लगा रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए किम ने कैप्शन में लिखा- 'हमें मिसल्टो (Mistletoe) की जरूरत नहीं है'. बता दें कि मिसल्टो एक ऐसा पेड़ है जिसे ईसाई धर्म में बहुत पवित्र और चमत्कारी माना गया है. क्रिसमस के दिन प्रेमी जोड़ों में इस पेड़ के नीचे खड़े होकर एक दूसरे को Kiss करने की परंपरा होती है. यहां देखें किम और लिएंडर की खूबसूरत फोटो-

 

Kim Sharma, Leander Paes

 

सोशल मीडिया पर किया था ऐलान

इसके अलावा किम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर क्रिसमस गिफ्ट्स वाली तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें वो क्रिसमस ट्री और ढ़ेर सारे गिफ्ट्स के पास बैठी दिखाई दे रही हैं. किम ने इस तस्वीर को क्लिक करने के लिए लिएंडर को शुक्रिया भी कहा था. बता दें कि किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ रिलेशनशिप की जानकरी खुद ही देकर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement