Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्म 83- प्रोस्थेटिक्स नहीं, इस वजह से बिलकुल कपिल देव जैसे नजर आए रणवीर सिंह

फिल्म 83 इसी साल 24 दिसंबर 2021 को रिलीज हो रही है. फिल्म की कहानी 1983 की ऐतिहासिक क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित है.

फिल्म 83- प्रोस्थेटिक्स नहीं, इस वजह से बिलकुल कपिल देव जैसे नजर आए रणवीर सिंह

दीपिका रणवीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है. दर्शकों को बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार है. ट्रेलर में जिस तरह रणवीर सिंह हुबहू कपिल देव के अंदाज में नजर आ रहे हैं, उसकी भी खूब तारीफें हो रही हैं. कुछ लोगों का कहना है कि ये सब प्रोस्थेटिक्स का कमाल है. जबकि इस बारे में जब फिल्म के निर्देशक कबीर खान से पूछा गया तो उनका जवाब साफ था- ये प्रोस्थेटिक्स नहीं है. अब सवाल ये है कि इतना शानदार ट्रांसफोर्मेशन बिना प्रोस्थेटिक्स के कैसा हो सकता है?

इस सवाल का जवाब भी कबीर खान देते हैं. कबीर कहते हैं, ' रणवीर में एक्टिंग का ऐसा हुनर है कि वो अपने कैरेक्टर में पूरी तरह डूबने के लिए जान लगा देते हैं. उनके साथ काम करने के बाद मुझे लगता है कि ये लड़का कोई भी अवतार ले सकता है. बेशक हमने मेकअप आर्टिस्ट्स की मदद ली. टेक्नोलॉजी का भी सहारा लिया गया, लेकिन जो आप परदे पर देखेंगे कपिल देव के रूप में वो रणवीर सिंह सिर्फ और सिर्फ उसकी अदाकारी का कमाल है. '

बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह ने कपिल देव के किरदार में पूरी तरह उतरने के लिए काफी समय कपिल देव के साथ उनके घर पर दिल्ली में भी बिताया. उन्होंने ना सिर्फ उनके क्रिकेट के अंदाज बल्कि जिंदगी जीने के अंदाज, उनके डेली रूटीन हर बात को पूरी तरह अपने अंदर उतारा. इसी बारे में कबीर खान बताते हैं, ' ट्रेलर देखकर ही अगर लोगों को लगा कि रणवीर सिंह हुबहू कपिल देव जैसे दिख रहे हैं, तो ये मेकअप नहीं रणवीर सिंह की अदाकारी और उनके एक्सप्रेशंस का कमाल है. 

फिल्म 83 इसी साल 24 दिसंबर 2021 को रिलीज हो रही है. फिल्म की कहानी 1983 की ऐतिहासिक क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह की रियल लाइफ वाइफ दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की रियल लाइफ वाइफ रोमी के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, हार्डी संधू, धैर्य करवा, आर बद्री, एवी विर्क और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में हैं.

 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement