Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KRK ने Shahrukh Khan की 'पठान' पर साधा निशाना, बोले- अक्षय कुमार की देशभक्ति का भूत है

Shahrukh Khan की फिल्म Pathaan का टीजर देखकर KRK ने ट्वीट के जरिए मजाक उड़ाया है.

Latest News
KRK ने Shahrukh Khan की 'पठान' पर साधा निशाना, बोले- अक्षय कुमार की देशभक्ति का भूत है

KRK, Shahrukh Khan, Pathaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई रिलीज के लिए तैयार हैं तो कईयों की शूटिंग चल रही है. वहीं, इन सबके बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की आने वाली फिल्म 'पठान' (Pathaan) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. शुक्रवार को इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ था और इसके साथ ही रिलीज डेट का ऐलान भी हो गया था. जहां एक तरफ फैंस को ये टीजर खूब पसंद आया वहीं, दूसरी तरफ एक्टर से फिल्म क्रिटिक बने केआरके ने 'पठान' पर निशाना साधा है. यही नहीं KRK ने इस फिल्म की तुलना अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों से कर डाली है.

केआरके का ट्वीट

दरअसल, 'पठान' के टीजर में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने शाहरुख खान के किरदार को बयां करते हुए बताया कि कैसे ये किरदार एक देशभक्त बना है. ये टीजर केआरके को रास नहीं आया है और उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'अब अक्की का देशभक्ति का भूत एसआरके पर भी चढ़ा है. इसलिए अब वो देश को बचाने जा रहे हैं. Lol क्या आप लोग मजाक कर रहे हैं ? अगर SRK देश को बचाना चाहते हैं तो उन्हें थियेटर में ज्ञान देने की बजाय बॉर्डर पर जाना चाहिए और चीनी मिलिट्री से लड़ना चाहिए'. यहां देखें वायरल हो रहा केआरके का ये ट्वीट-

 

 

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Teaser: कटरीना कैफ का धमाकेदार एक्शन अवतार, सोते नजर आए सलमान खान

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan की फिल्म Pathaan का धमाकेदार Teaser रिलीज, दीपिका-जॉन भी आए नजर

फिल्म से जुड़ी डिटेल्स

हालांकि, सोशल मीडिया पर शाहरुख के फैंस केआरके को जवाब देते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि शाहरुख की 'पठान' बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार है जो 25 जनवरी 2023 में हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. अभी इस फिल्म से अभी तक शाहरुख खान का लुक पूरी तरह सामने नहीं आया है बल्कि एक हल्की झलक देखने को मिली है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement