Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mandana Karimi को प्रेग्नेंसी के बाद मिला था धोखा, जानें- 'अबॉर्शन खुलासे' पर क्यों उछला अनुराग कश्यप का नाम

Mandana Karimi ने कंगना रनौत के शो लॉकअप में खुलासा किया है कि किस तरह उन्हें एक मशहूर डायरेक्टर ने प्यार में धोखा दे दिया था.

Latest News
Mandana Karimi को प्रेग्नेंसी के बाद मिला था धोखा, जानें- 'अबॉर्शन खुलासे' पर क्यों उछला अनुराग कश्यप का नाम

Mandana Karimi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जानी-मानी एक्ट्रेस मंदना करीमी (Mandana Karimi) इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप में नजर आ रही हैं. इस दौरान वो अपने बेबाक और दमदार अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वहीं, हाल ही में मंदाना ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े एक सीक्रेट किस्से का खुलासा कर सभी को चौंका दिया है. मंदाना का ये सीक्रेट अबॉर्शन और अफेयर से जुड़ा है जो कथित तौर पर एक मशहूर डायरेक्ट के साथ था. मंदाना ने बताया कि इस डायरेक्टर के धोखे की वजह से उन्हें अबॉर्शन करवाना पड़ा था. इस स्टेटमेंट के दौरान उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का नाम उछलने लगा है.

मंदाना का खुलासा

मंदाना करीमी ने बताया कि एक जाने-माने डायरेक्टर ने उनके साथ प्रेग्नेंसी प्लान की थी लेकिन जब वो प्रेग्नेंट हुईं तो ये डायरेक्टर अपनी बात से पीछे हट गया और इस धोखे की वजह से उन्हें अपना अबॉर्शन करवाना पड़ा था. ये तब की बात है जब मंदाना तलाक से जूझ रही थीं और उस दौरान वो इस डायरेक्टर के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में भी रही थीं. मंदाना ने इस डायरेक्टर के बारे में हिंट देते हुए कहा- 'यह डायरेक्टर महिलाओं के अधिकार में बोलने वालों में गिना जाता है'.

 

 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के Lock Upp में हसीना ने खोला शॉकिंग राज, Russia में पैसों के लिए किया था ये काम

ये भी पढ़ें- एक दिन में 12 सिगरेट फूंकती थीं Kangana Ranaut, बताया कैसे छोड़ी ये बुरी लत

 

 

सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह

वहीं, मंदाना के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप का नाम उछल रहा है. एक यूजर ने लिखा है कि पता नहीं डायरेक्टर कौन है लेकिन मंदना के साथ जो हुआ बहुत भयानक है. इस पर दूसरे ट्विटर यूजर ने जवाब दिया है कि वह अनुराग कश्यप हैं. बता दें कि 2020 में अनुराग कश्यप सेक्शुअल हैरासमेंट के केस में फंसे थे हालांकि, उस दौरान मंदाना ने सपोर्ट करते हुए बताया था किस तरह अनुराज ने उनका बुरे वक्त में साथ दिया था. मंदना ने अनुराग को अपना गार्जियन ऐंजल बताया था. तब दोनों के अफेयर की अफवाहें भी उड़ी थीं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement