Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'माता पार्वती' फेम Sonarika Bhadoria को 3 साल से नहीं मिला पेमेंट, मेकर्स पर लगाए शॉकिंग आरोप

एक्ट्रेस Sonarika Bhadoria ने बताया कि 3 सालों से उनकी पेमेंट अटकी पड़ी है और अब उन्होंने कानूनी फॉर्मल्टीज और पेपरवर्क पूरा कर लिया है.

Latest News
'माता पार्वती' फेम Sonarika Bhadoria को 3 साल से नहीं मिला पेमेंट, मेकर्स पर लगाए शॉकिंग आरोप

Sonarika Bhadoria

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर शो 'देवों के देव महादेव' में 'माता पार्वती' का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया (Sonarika Bhadoria) ने हाल ही में इंडस्ट्री को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उन्हें एक सीरियल में सालों तक काम करने के बाद भी अभी तक फीस नहीं मिली है. उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि 3 सालों से उनकी लाखों की फीस (Fees) अटकी पड़ी है. इसके साथ ही सोनारिका ने शो के मेकर्स पर शॉकिंग आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने शो के नाम पर भी खुलासा कर दिया है. हालांकि, सोनारिका के अरोपों पर टीवी शो के मेकर्स का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

मेकर्स पर लगाए आरोप

सोनारिका ने कई टीवी शोज में काम किया है लेकिन एक ऐसा शो है जिसके लिए उन्हें सालों बीत जाने के बाद भी फीस नहीं मिली है. उन्होंने काफी समय पहले ये शो बीच में ही छोड़ दिया था. हाल ही में सोनारिका ने ई टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया कि टीवी सीरियल 'दास्तां-ए-मोहब्बत: सलीम अनारकली' के मेकर्स ने अभी तक उनकी फीस नहीं दी है. सोनारिका के मुताबिक उनके 70 लाख रुपये अटके पड़े हैं. उन्होंने कहा- '3 साल हो गए और मुझे अभी भी मेरे बकाए का भुगतान नहीं किया गया है'. इस शो में मेरे अलावा दूसरे एक्टर्स और टेक्नीशियंस के पैसे भी नहीं मिले हैं'.

ये भी पढ़ें- सोहा अली खान ने धूमधाम से की Mahashivratri की पूजा, नन्ही इनाया ने किया अभिषेक

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस अदा शर्मा ने Bappi Lahiri पर किया ऐसा पोस्ट, Photo देख लोग बोले- शर्म करो

कुंआ खोदकर पानी पीने जैसी जिंदगी

सोनारिका ने निराश हो कहा- 'पहले कोविड-19 की पहली लहर ने हम पर असर डाला और फिर पैसे नहीं मिलने की मुसीबत सामने आ गई. हम एक्टर्स की जिंदगी हर रोज कुंआ खोदकर पानी पीने जैसी है. मुझे उम्मीद है जल्दी ही मुझे पेमेंट कर दिया जाएगा. मेरी ओर से सभी कानूनी फॉर्मल्टीज और पेपरवर्क कर लिया गया है'. वहीं, सोनारिका के इन आरोपों को लेकर शो के मेकर्स की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement