Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahid Kapoor के बर्थडे पर पत्नी मीरा ने खास अंदाज में किया विश, शेयर की अनदेखी Photos

Mira Rajput ने Shahid Kapoor के बर्थडे पर उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए बेहद खास तरीके से विश किया है.

Latest News
Shahid Kapoor के बर्थडे पर पत्नी मीरा ने खास अंदाज में किया विश, शेयर की अनदेखी Photos

Mira Rajput, Shahid Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Birthday) आज अपना 41वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की शुभकामनाएं मिल रही हैं. वहीं, इन सबमें शाहिद को सबसे खास बर्थडे विश मिली है उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) से. मीरा ने शाहिद के जन्मदिन पर उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही कैप्शन में पति के लिए प्यार भरी विश भी लिखी है. मीरा का ये लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है और इस पर शाहिद के फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

शेयर की अनदेखी तस्वीरें

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति शाहिद कपूर के बर्थडे पर खास पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में उन्होंने शाहिद की कई अनदेखी तस्वीर शेयर की है. वहीं, आखिरी फोटो में शाहिद और मीरा रोमांटिक अंदाज में सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं. वायरल हो रही ये फोटोज वैकेशन के दौरान ली गई मालूम होती हैं. सभी तस्वीरों में शाहिद का स्माइलिंग फेस देखने को मिल रहा है. यहां देखे शाहिद के बर्थडे पर मीरा का ये पोस्ट-

 

 

ये भी पढ़ें- B'day Spcl: दिव्या भारती के निधन के बाद श्रीदेवी के साथ हुआ था शॉकिंग वाकया, लोग पढ़ने लगे गायत्री मंत्र

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस अदा शर्मा ने Bappi Lahiri पर किया ऐसा पोस्ट, लोग बोले- शर्म करो

लिखा खास कैप्शन

इन फोटोज को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में शाहिद के लिए बर्थडे विश लिखी है. उन्होंने लिखा- 'मैं दुआ करती हूं कि तुम्हें हर बेस्ट चीज मिले क्योंकि तुम बेस्ट डैड हो, बेस्ट पति हो, बेस्ट फ्रेंड हो और बेस्ट सेज हो'. इसके साथ ही उन्होंने #mineforever #birthdaybumps हैशटैग के जरिए अपना प्यार जाहिर किया है. मीरा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज भी कमेंट्स करते हुए शाहिद को बर्थडे विश दे रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement