Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Miss Universe 2021 Harnaaz Kaur के स्कूल डेज़ की Photo वायरल? पहचान नहीं पा रहे लोग

इस साल 12 दिसंबर को भारत की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने ब्रम्हांड सुंदरी का ताज अपने नाम कर लिया था.

Miss Universe 2021 Harnaaz Kaur के स्कूल डेज़ की Photo वायरल? पहचान नहीं पा रहे लोग

हरनाज संधू 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इजराइल के इलियट में आयोजित हुए 70वें मिस यूनिवर्स पेजेंट में इस साल 12 दिसंबर को भारत की हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने ब्रम्हांड सुंदरी का ताज अपने नाम कर लिया था. ये ताज  21 सालों बाद भारत आया है जिसकी खुशी सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी. वहीं, जब से हरनाज संधू मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) का ताज लेकर आई हैं तब से इंटरनेट पर उनकी ही बातें हो रही हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जो हरनाज के स्कूल के दिनों की फोटो बताई जा रही है. इस फोटो में हरनाज को लोग पहचान ही नहीं पा रहे हैं.

वायरल हो रही फोटो

हरनाज संधू के एक फैन क्लब ने उनकी कोलाज तस्वीर साझा की है. इस फोटो में एक तरफ ताज पहने हरनाज दिख रही हैं तो वहीं, दूसरी तरफ उनकी कथित स्कूल डेज वाली फोटो है. जिसमें हरनाज रेड कलर का स्कूली स्वेटर, ब्लेजर पहने दिख रही हैं. इसके अलावा उनके गले में ग्रे रंग का दुपट्टा नजर आ रहा है. प्यारी सी इस लड़की ने अपने बाल पीछे की ओर बांधे हुए हैं और उसके चेहरे पर एक हल्की मुस्कान है. इस फैन पेज का कहना है कि ये स्कूल की बच्ची हरनाज ही है. वहीं, इस पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो लोगों का कहना है कि इसमें हरनाज तो पहचान में ही नहीं आ रही हैं. यहां देखें वायरल हो रही ये तस्वीर-

 

 

मिस इंडिया में भी लिया था हिस्सा

बता दें कि सुष्मिता सेन (1994) और लारा दत्ता (2000) के बाद तीसरी महिला हैं जिन्होंने ये खिताब अपने नाम किया है. हरनाज संधू चंडीगढ़ की रहने वाली हैं. उनकी उम्र 21 साल है. मिस यूनिवर्स बनने से पहले हरनाज ने 2017 में मिस चंड़ीगढ़ का खिताफ जीता था. उन्हें मिस मैक्स इमर्जिंग स्टाप इंडिया का अवार्ड भी मिला है. हरनाज ने 2019 में मिस इंडिया में भाग लिया था और वो टॉप 12 तक पहुंची थी.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement