Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीवी शो 'उडारियां' में नजर आ चुकी हैं Miss Universe Harnaaz Sandhu, आपने देखा VIDEO?

Miss Universe 2021 का ताज अपने नाम करने चुकीं हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) के एक्टिंग करियर को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं.

टीवी शो 'उडारियां' में नजर आ चुकी हैं Miss Universe Harnaaz Sandhu, आपने देखा VIDEO?

हरनाज संधू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) का ताज अपने नाम कर लिया है. वहीं, इसके बाद से ही उनके एक्टिंग करियर को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. उनकी आने वाली दो पंजाबी फिल्मों के बारे में तो जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है लेकिन क्या आप जानते हैं कि हरनाज एक मशहूर हिंदी टीवी शो 'उडारियां' में भी नजर आ चुकी हैं. इस शो से हरनाज की एक क्लिप हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें देखकर जाहिर है कि वो काफी समय पहले ही मिस यूनिवर्स 2021 जीतने की तैयारी कर चुकी थीं.

वायरल हुई क्लिप

हरनाज कौर संधू ने कलर्स टीवी के मशहूर शो 'उडारियां' में एक धमाकेदार कैमियो किया था. इस कैमियो में उनका नाम मनिका सूरी था और उन्होंने एक ब्यूटी पेजेंट में कंटेस्टेंट का रोल प्ले किया था. हाल ही में 'उडारियां' से हरनाज की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें वो पेजेंट में जज के सवालों का जवाब देते हुए पास्ता की रेसिपी बता रही हैं. वो कहती हैं- 'रेसिपी है कि पास्ता एड करो, टमाटर की प्योरी बनाओ और कुछ लहसुन एड करो, बस पास्ता तैयार है. वैसे जब मैं पास्ता बनाती हूं तो लोग सिर्फ एक शब्द कहते हैं Ambrosia (भगवान का खाना)'. यहां देखें वायरल हो रही हरनाज संधू की क्लिप-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Super (@tellysuper)

 

ये भी पढ़ें- Miss Universe बनने से पहले ही Harnaaz Sandhu ने साइन कर ली थीं दो फिल्में, जानें, कौन होगा हीरो?

बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का इंतजार

'उडारियां' में अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी, करण वी ग्रोवर और कई मशहूर टीवी एक्टर्स भी अहम रोल में दिखाई दिए हैं. बात करें हरनाज की तो वो दो पंजाबी फिल्मों 'यारा दियां पू बारन' और 'बाई जी कुट्टांगे' साइन कर चुकी हैं. वहीं, अब फैंस को उनके बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का इंतजार है. इसके अलावा हरनाज ये कह चुकी हैं कि वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ ग्लोबल सिनेमा का हिस्सा भी बनना चाहती हैं. उनका कहना है कि '21वीं सदी के लोग फिल्मों और वेब सीरीज से प्रेरित होते हैं और मैं इसके जरिए ऐसे मुद्दों को उठाना चाहूंगी जो समाज से हटाए जाने चाहिए'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement