Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Mouni Roy ने कंफर्म की शादी की खबरें, जानिए वेडिंग से जुड़ी सारी डीटेल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस Mouni Roy की शादी से जुड़ी कई डीटेल्स पहले ही सामने आ चुकी हैं लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबरों पर अब जाकर मुहर लगाई है.

VIDEO: Mouni Roy ने कंफर्म की शादी की खबरें, जानिए वेडिंग से जुड़ी सारी डीटेल्स

मौनी रॉय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मौनी कुछ समय में ही अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) संग ब्याह रचाने जा रही हैं. बीते काफी दिनों से उनकी शादी (Wedding) की जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में मौनी की शादी की तारीख से लेकर तैयारियों तक कई तरह के दावे किए जा रहे हैं. वहीं, अब जाकर मौनी ने अपनी शादी की खबरों को कंफर्म किया है. मौनी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने बेहद दिलचस्प अंदाज में पपराजी को अपनी शादी को लेकर जवाब दिया है.

वायरल हुआ वीडियो

मौनी रॉय को हाल ही में पपराजी ने मुंबई की एक मार्केट में स्पॉट किया है. इस दौरान मौनी ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक ट्राउजर पहने नजर आईं उन्होंने चेहरे को मास्क से ढ़क रखा था. मौनी को देखते ही पपराजी उन्हें बधाइयां देने लगे और शादी की तारीख को लेकर भी बात करने लगे. मौनी पूरे समय हां में सिर हिलाती नजर आईं और कार में बैठने से पहने उन्होंने सारी खबरों की पुष्टि करते हुए पपराजी को शुक्रिया भी कहा. यहां देखें वायरल हो रहा मौनी रॉय का वीडियो-

ये भी पढ़ें- Badhaai Do का First Look रिलीज, क्या सीक्रेट छुपा रहे हैं Rajkummar और Bhumi?

 

 

शादी से जुड़ी डीटेल्स

बता दें कि मौनी राय 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगी. शादी की रस्में गोवा के कैंडोलिम में होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने आलीशान बीच वेडिंग का फैसला लिया है जिसकी रस्में बंगाली और साउथ के रीति रिवाजों होंगी. मौनी रॉय की शादी में करीबी लोग ही शामिल होंगे जिन्हें कोविड प्रोटोकॉल्स फॉलो करने होंगे. बताया जा रहा है कि मौनी और सूरज की हल्दी, मेहंदी, संगीत सेरेमनी और फेरे मिलाकर वेडिंग ईवेंट 2 दिनों तक चलेगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement