Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जर्सी' एक्ट्रेस Mrunal Thakur हुईं COVID-19 पॉजिटिव, बताया कैसी है हालत

'जर्सी' एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की कोविड-19 (COVID-19) जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

'जर्सी' एक्ट्रेस Mrunal Thakur हुईं COVID-19 पॉजिटिव, बताया कैसी है हालत

मृणाल ठाकुर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश भर में बढ़ते कोरोना केसेस (Corona Cases) के बीच बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं. कई कोरोना से जंग जीत चुके हैं तो कुछ अभी रिकवर हो रहे हैं. करीना कपूर, अर्जुन कपूर समेत कई सेलेब्स के बाद अब हाल ही में 'जर्सी' एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की भी कोविड-19 (COVID-19) जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस को उनकी सेहत की चिंता सता रही है. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस सोशल अकाउंट पर पोस्ट के जरिए इस बारे में जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि अभी उनकी हालत कैसी है.

बताया सेहत का हाल

मृणाल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा- 'मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. मुझे हल्के लक्षण हैं लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं अपने डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल के बताए गए नियमों का पालन कर रही हूं. अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो आपसे अनुरोध है कि कृपया तुरंत टेस्ट करवाएं. सभी सुरक्षित रहें'.

ये भी पढ़ें- New Year 2022 पर Neha Kakkar ने गोवा में किया कॉन्सर्ट, VIDEO देख भड़के लोग 

 

Mrunal Thakur

 

ये सेलेब्स हुए थे संक्रमित

मृणाल के इस पोस्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. मृणाल की आने वाली फिल्म 'जर्सी' है जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर हैं. फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ेत केस की वजह से इसे टाल दिया गया था. बात करें बॉलीवु में कोरोना केसेस की तो मृणाल से पहले अर्जुन कपूर, अंशुला, रिया कपूर, करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसे सेलेब्स भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement