Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पैसों की तंगी और परिवार से दुखी एक्टर ने की सुसाइड की कोशिश

यह घटना 27 दिसंबर 2021 की है. राहत की बात यह है कि तीर्थानंद को समय पर इलाज मिल गया और वह बच गए.

पैसों की तंगी और परिवार से दुखी एक्टर ने की सुसाइड की कोशिश

तीर्थानंद ने की आत्महत्या की कोशिश.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Omicron के तेजी से फैलने और बढ़ते हुए मामलों की वजह से टेंशन का माहौल है. ऐसे में लोग डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं. हाल में एक्टर और कॉमेडियन तीर्थानंद ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. यह घटना 27 दिसंबर 2021 की है. राहत की बात यह है कि तीर्थानंद को समय पर इलाज मिल गया और वह बच गए.

पड़ोसी लेकर गए अस्पताल

दरअसल उनके आस-पास रहने वालों को अंदाजा हो गया था कि तीर्थानंद ने अपने साथ कुछ कर लिया है. वे तुरंत उनके घर पहुंचे और अस्पताल लेकर गए. चार दिन अस्पताल में रहने के बाद आखिरकार वह घर लौटे और अब उनकी हालत में सुधार है. 

मीडिया से बातचीत में तीर्थानंद ने बताया, मैंने जहर खाया था और मेरी हालत बहुत सीरियस थी. आर्थिक परेशानी के साथ ही मेरी पर्सनल लाइफ भी ठीक नहीं है. मेरे परिवार वाले भी मुझे छोड़ चुके हैं. मेरी मां और मेरा भाई मुझे देखने तक नहीं आए. 15 साल से मेरा परिवार मुझसे बात नहीं करता. अस्पताल से आने के बाद घर पर अकेले रह रहा हूं, इससे ज्यादा बुरा किसी के साथ क्या होगा?

Kapil Sharma के साथ काम कर चुके हैं तीर्थानंद

बता दें कि तीर्थानंद नाना पाटेकर के लुक अलाइक हैं. वह पिछले 15 साल से एक्टिंग कर रहे हैं. तीर्थानंद टीवी शो 'कॉमेडी सर्कस के अजूबे' में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वह साल 2016 में कपिल शर्मा के कुछ शो में भी नजर आ चुके हैं. तीर्थानंद का कहना है कि जब कपिल और सुनील ग्रोवर का विवाद हुआ था तो कपिल ने उन्हें शो में रोल ऑफर किया था. अब सेहत सुधरने पर वह दोबारा कपिल के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं. देखते हैं कि बात बनती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: क्यों टूटा था Salman Khan और Somy Ali का रिश्ता? एक्ट्रेस ने बयां किया ब्रेकअप का किस्सा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement