Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस फिल्म ने जीता बेस्ट फिल्म का Oscars Award ? ऐलान से घंटों पहले ही उड़ी अफवाह

Oscars Award 2022 के ऐलान से पहले ही एक फिल्म के बेस्ट पिक्चर कैटेगरी में अवॉर्ड जीतने के कयास लगाए जा रहे हैं.

Latest News
इस फिल्म ने जीता बेस्ट फिल्म का Oscars Award ? ऐलान से घंटों पहले ही उड़ी अफवाह

ऑस्कर 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 94वें अकादमी अवॉर्ड् (94th Academy Awards) की शुरुआत हो चुकी है. दर्शक ये जानने के लिए बेकरार हैं कि इस बार बेस्ट फिल्म (Best Film), बेस्ट एक्टर (Best Actor) समेत कई कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड (Oscars Award 2022) कौन ले जाएगा? वहीं, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. कई यूजर्स ने को ऐलान से पहले इस फिल्म को विनर घोषित कर दिया है. दिलचस्प बात ये भी है कि नॉमिनेट होने के बाद से ही इस फिल्म को स्ट्रॉन्ग कंटेंडर माना जा रहा था.

कौन सी है वो फिल्म

दरअसल, जिस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं हो रही हैं उस फिल्म का टाइटल है- 'कोडा' (Coda). एप्पल टीवी प्रोडक्शन्स की ये फिल्म ऑस्कर में तीन कैटेगरीज के लिए नॉमिनेटेड है. 'कोडा' जनवरी 2021 में Sundance Film Festival में प्रीमियर हो चुकी है. Sian Heder निर्देशित ये फिल्म रिलीज के बाद से खूब चर्चाओं में रही थी. इसे वर्ड-ऑफ- माउथ का फायदा मिला और ये हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो चुकी है. सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं की बात करें तो जहां एक तरफ इसे फैंस ने बेस्ट फिल्म घोषित किए जाने की उम्मीद जताई हैं वहीं, दूसरी तरफ इस फइल्न को 'द पावर ऑफ डॉग' और 'इट्स ऑफिशियल' जैसी फिल्मों से मुकाबला करना पड़ेगा.

 

 

ये भी पढ़ें- युद्ध के बीच Oscars 2022 में शामिल होंगे यूक्रेनी राष्ट्रपति Zelenskyy, जानिए क्या है वजह?

ये भी पढ़ें- प्री- Oscars सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा ने लगाया देसी तड़का, मिस ना करें ये PHOTOS

 

 

 

 

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म 'कोड़ा' एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाती है जिसके पेरेंट्स बोल और सुन नहीं सकते हैं. इस लड़की को फैमिली को सपोर्ट करने और अपने सपनों को पूरा करने के बीच जूझना पड़ता है. ये लड़की सिंगर बनना चाहती है लेकिन परिवार को भी बेसहारा नहीं छोड़ सकती है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement