Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: The Kashmir Files की स्क्रीनिंग के दौरान लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, थिएटर में हंगामा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना 18 मार्च की है. तेलंगाना के आदिलाबाद के सिनेमाघर में 2 लोग माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे.

VIDEO: The Kashmir Files की स्क्रीनिंग के दौरान लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, थिएटर में हंगामा

The kashmir Files 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म The Kashmir Files को दुनियाभर से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही यह फिल्म हर तरफ छाई हुई है. इसे लेकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं वहीं तेलंगाना से चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. तेलंगाना के एक थिएटर में फिल्म की स्क्रीनिंग चल रही थी. इस बीच अचानक थिएटर में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने शुरू हो गए. इसके बाद थिएटर में हंगामा शुरू हो गया. वहां मौजूद लोग इन शरारती तत्वों की इस हरकत से इतने नाराज हुए कि उन्होंने मारपीट करनी शुरू कर दी. अब इस पूरे हंगामे का एक वीडियो सामने आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना 18 मार्च की है. तेलंगाना के आदिलाबाद के सिनेमाघर में 2 लोग माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने पाकिस्तान के समर्थन में और भारत के विरोध में नारेबाजी करनी शुरू कर दी. इसके बाद वहां मौजूद लोग बुरी तरह से भड़क गए और उनकी खूब पिटाई की.

मामला बिगड़ता देख थिएटर के कर्मचारियों ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दे दी. हालांकि पुलिस के आने से पहले ही दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए. फिलहाल उनकी तलाश जारी है. पुलिस दोनों लोगों की पहचान कर रही है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से सबूत जुटाए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि अब तक किसी ने भी इस मामले पर औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.

क्या है कश्मीर फाइल्स की कहानी
 
इस फिल्म में 1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय और उनके पलायन की कहानी को दिखाया गया है. इसमें अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार जैसे सितारे अहम किरदारों में हैं. फिल्म की सफलता को देखते हुए अब इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी डब किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:

1- इंटरनेट पर वायरल हुआ Bharti Singh का प्रेग्नेंसी फोटोशूट, फैन्स दे रहे हैं बधाई

2- The Kashmir Files को टैक्स फ्री किए जाने पर भड़कीं 'झुंड' की फिल्ममेकर, फैसले पर उठाए सवाल

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement