Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले दुनिया से चले गए थे Rishi Kapoor, फिर कैसे पूरी हुई आखिरी फिल्म ?

रणबीर कपूर ने वीडियो शेयर कर बताया, फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋषि कपूर की तबीयत खराब हो गई थी. तबीयत की वजह से वह बेहद परेशान थे.

फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले दुनिया से चले गए थे Rishi Kapoor, फिर कैसे पूरी हुई आखिरी फिल्म ?

Rishi kapoor last movie sharmaji namkeen

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rishi Kapoor की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म की रिलीज के लिए ऋषि कपूर तो नहीं हैं लेकिन उनके बेटे रणबीर कपूर ने पूरी कमाल संभाल ली है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले रणबीर ने एक वीडियो शेयर कर इससे जुड़ी एक इमोशनल कहानी शेयर की.

रणबीर कपूर ने वीडियो शेयर कर बताया, फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋषि कपूर की तबीयत खराब हो गई थी. तबीयत की वजह से वह बेहद परेशान थे. उन्हें फिल्म की भी चिंता रहती थी. वह अपने काम को लेकर बहुत सेंसिटिव थे. उनके जाने के बाद हम यह सोचने लगे कि अब फिल्म कैसे पूरी की जाए. मैंने सोचा कि मैं प्रोस्थेटिक्स लगाकर यह फिल्म करूं या हम वीएफएक्स की मदद लें लेकिन बात नहीं बनी फिर परेश रावल इस फिल्म का हिस्सा बने.

उन्होंने कहा, परेश रावल के लिए ऋषि कपूर की जगह लेना चैलेंजिंग काम था. ऐसा कम ही हुआ है जब एक फिल्म में एक किरदार दो लोगों ने निभाया हो. रणबीर ने वीडियो में परेश रावल की तारीफ की. वैसे पहले फिल्म के पोस्टर देखकर लग रहा था कि यह ऋषि कपूर और परेश रावल की फिल्म है. अब साफ हुआ कि दरअसल किरदार एक है जिसे पहले ऋषि कपूर ने पर्दे पर उतारा और उनके जाने के बाद परेश रावल ने कमान संभाली.
 

 

ये भी पढ़ें:

1- अनुपम खेर ही नहीं बॉलीवुड के ये एक्टर्स भी हैं Kashmiri Pandit

2- अब बिहार में भी टैक्स फ्री होगी The Kashmir Files, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने की घोषणा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement