Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Controversy: 'कौन शाहरुख खान, जब मैसेज आया तब' Shah Rukh Khan को लेकर फिर बोले असम सीएम

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि अभिनेता शाहरुख खान ने उनसे बात करके शहर में फिल्म पठान के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों पर चिंता जताई है.

Pathaan Controversy: 'कौन शाहरुख खान, जब मैसेज आया तब' Shah Rukh Khan को लेकर फिर बोले असम सीएम

शाहरुख खान और हिमंत बिस्व सरमा. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान की फिल्म पठान के एक गाना को लेकर हो रहे विवाद के बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा चर्चा में आ गए हैं. बीते शनिवार को जब उनसे शाहरुख के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था, 'कौन हैं शाहरुख खान? वह उन्हें नहीं जानते.' अगले दिन रविवार को उन्होने खुद ट्वीट करके बताया कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने मुझे फोन किया और प्रदर्शन को रोकने की बात कही. हिमंत बिस्वा ने आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया है कि शाहरुख ने मुझे फोन नहीं, मैसेजे किया था और कहा था कि वो मुझसे बात करना चाहते हैं.

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि अभिनेता शाहरुख खान ने उनसे बात करके शहर में फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों पर चिंता जताई है. सरमा ने शाहरुख को आश्वासन दिया कि उनकी सरकार फिल्म के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों के बारे में पता करेगी और सुनिश्चित करेगी कि फिर से कोई अप्रिय घटना ना हो. मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून-व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है.’ 

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री ने कहा था कि ‘कौन हैं शाहरुख खान? मैं उनके या उनकी फिल्म पठान के बारे में कुछ नहीं जानता.’ मुख्यमंत्री ने फिल्म के खिलाफ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के हिंसक प्रदर्शन को लेकर पूछे गए सवाल पर यह टिप्पणी की थी. बता दें कि शुक्रवार को शहर के नारेंगी सिनेमाघर पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने धावा बोल दिया था, जहां फिल्म का प्रदर्शन होना है. दक्षिणपंथी समूह के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए थे और उन्हें आग के हवाले कर दिया था. सरमा ने अपने ट्वीट में कहा कि अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और आज तड़के दो बजे हमने बातचीत की. 

ये भी पढ़ें- 'ये देश सबका है, सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत दीजिए' दिग्विजय सिंह के PM मोदी से सीधे 5 सवाल

विपक्षी दलों ने मुख्यमंत्री के पूर्व के बयान और हालिया टिप्पणी को लेकर उनपर निशाना साधा. शाहरुख पर मुख्यमंत्री की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस की वरिष्ठ प्रवक्ता बबीता शर्मा ने कहा, ‘हमारे मुख्यमंत्री को इस तरह की बातें करने की आदत है. एक दिन उन्होंने कहा था कि वह हमारे वरिष्ठ नेता जयराम रमेश को नहीं जानते, जबकि शर्मा दशकों तक कांग्रेस में रहे.’ असम राज्य फिल्म वित्त और विकास निगम की पूर्व अध्यक्ष और अदाकारा शर्मा ने कहा कि यह ध्यान आकर्षित करने के लिए एक तरह का पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है.’ 

ये भी पढ़ें- 'मैंने PM मोदी से कह दिया, मुझे कर दें पद मुक्त', भगत सिंह कोश्यारी छोड़ना चाहते हैं राज्यपाल पद 

बबीता शर्मा ने सोशल मीडिया पर यह भी लिखा कि शाहरुख ने गुवाहाटी में गोल्ड सिनेमा फ्रेंचाइजी के मालिक को भी फोन किया था. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इसके एक थियेटर के सामने प्रदर्शन किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement