Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanjay Dutt को लोग बुलाते थे चरसी, एक्टर ने खोले ड्रग्स की लत के राज

संजय दत्त बॉलीवुड के सबसे विवादित अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें हथियार रखने के जुल्म में जेल तक जाना पड़ा था.

Sanjay Dutt को लोग बुलाते थे चरसी, एक्टर ने खोले ड्रग्स की लत के राज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक ऐसे शख्स हैं जो कि अपनी फिल्मों से ज्यााद अपने विवादों के कारण चर्चा में रहे हैं. उनके ऊपर तो बकायदा एक बायोग्राफी भी बनाई गई है जिसमें रणबीर कपूर ने बेहतरीन अभिनय किया है. फिलहाल उनकी लेटेस्ट फिल्म केजीएफ-2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ऐसे में उन्होंने अपनी नशे की लत को लेकर कुछ अहम खुलासे किए है और बताया है कि कैसे वो ड्रग्स समेत अलग-अलग तरह के नशों के आदी हो गए थे. 

संजय दत्त ने खोला राज 

निश्चित तौर पर संजय दत्त की जिंदगी काफी उतार-चढ़ावों से भरी रही है. हालांकि, वह अपने ड्रग्स की लत को लेकर खुलकर बात करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने बताया कि लोग उन्हें चरसी कहते थे. ये वो वक्त था जब वह रीहैबिलेशन सेंटर से लौटे थे. उन्होंने कहा, "मैं बहुत शर्मीला था खासकर लड़कियों के साथ. तो मैंने कूल लगने के लिए इसे शुरू किया. जब आप इसे लेते हैं, तो आप लड़कियों के सामने कूल इंसान बन जाते हैं. आप उनसे बात करते हैं."

एक कमरे में बिताए दस साल 

अपनी स्थिति को लेकर संजय दत्त ने कहा, "मैंने अपनी जिंदगी के 10 साल कमरे में या फिर बाथरूम में बिताए हैं. शूटिंग में मेरी दिलचस्पी खत्म हो गई थी लेकिन जिंदगी यही है और फिर सबकुछ बदल गया. जब मैं रीहैब से लौटा तो लोग मुझे चरसी कहते थे और मुझे लगा कि गलत है ये. सड़क चलते लोग मुझे ऐसा कहते थे. फिर मैं वर्क आउट करना शुरू किया. मैं अपनी इमेज को बदलना चाहता था और फिर चरसी से मैं स्वैग वाला लड़का बन गया. लोग मुझे देखकर कहते थे- क्या बॉडी है."

Delhi: उपहार सिनेमा में लगी भीषण आग, बालकनी और फ्लोर जलकर खाक

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म

गौरतलब है कि संजय दत्त नशे से लेकर एके 47 रखने के कारण आर्म्स एक्ट के तहत सजा काट चुके हैं और अब वो एक साधारण जिंदगी जी रहे हैं. हाल ही में संजय दत्त और यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) 14 अप्रैल को तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज हो चुकी है, जिसे फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस मूवी में संजय दत्त ने खतरनाक विलेन अधीरा की भूमिका निभाई है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

PM किसान सम्मान निधि योजना के पात्र नहीं हैं ये किसान, इस बार नहीं आएगा पैसा

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement