Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Radhey Shyam ने दो दिन में कमाए 100 करोड़, इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

इस फिल्म ने आलोचकों को ज्यादा इंप्रेस नहीं किया है लेकिन फैंस प्रभास और पूजा की रोमांटिक फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं.

Radhey Shyam ने दो दिन में कमाए 100 करोड़, इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

Radhey Shyam box office collection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Prabhas और Pooja Hegde की फिल्म Radhe Shyam ने थिएटर्स में शानदार शुरुआत की है और 2022 की सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी है. फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन से राधा कृष्ण कुमार के डायरेक्शन में बनी पीरियड रोमांस ड्रामा ने कई रिकॉर्ड तोड़े दिए हैं. फिल्म ने केवल दो दिनों में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है.

'राधे श्याम' 2 दिन में 100 करोड़ क्लब की मेंबर

प्रभास और पूजा हेगड़े की 'राधे श्याम' में शानदार विजुअल और प्रोडक्शन डिजाइन है. इस फिल्म ने आलोचकों को ज्यादा इंप्रेस नहीं किया है लेकिन फैंस प्रभास और पूजा की रोमांटिक फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. राधेश्याम ने दूसरे दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री करके यह साबित कर दिया है कि जनता का फैसला फिल्म की सफलता तय करता है.

इन फिल्मों को दी टक्कर

ट्रेड एनालिस्ट मनोबल विजयबालन ने लिखा, #राधेश्याम ने दूसरे दिन में 100 करोड़ रुपये की कमाई की. #प्रभास (एसआईसी). इसके बाद उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, बॉक्स ऑफिस पर 2022 के टॉप 3 इंडियन ओपनर #राधेश्याम - 72.41 करोड़ # भीमला नायक - 61.24 करोड़ # वलीमाई - 59.48 करोड़ . मतलब फिलहाल राधे श्याम 2022 की सबसे बड़ी सलामी बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर है. 

क्या है फिल्म की कहानी

'राधे श्याम' ज्योतिष विक्रमादित्य और डॉ प्रेरणा को बचाने के उनके प्रयास के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म को प्यार और किस्मत के बीच की जंग के तौर पर दिखाया गया है लेकिन क्या प्रेम किस्मत को जीत सकता है? कौन अधिक शक्तिशाली है? यही राधेश्याम की कहानी है. फिल्म को क्रिटिक्स से मिली-जुली और थोड़ी बहुत निगेटिव रिएक्शन भी मिले हैं. हालांकि फिल्म के बड़े सीन और भव्यता की तारीफ की गई है. कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म की कहानी मनोरंजक नहीं लगी.

ये भी पढ़ें:

1- Saisha Shinde ने Lock Up में बयां किया दर्द, 10 साल की उम्र में परिवार के सदस्य ने किया था मोलेस्ट

2- बॉलीवुड एक्ट्रेस Rupa Dutta पर लगा चोरी का आरोप, कभी अनुराग कश्यप पर लगाए थे गंभीर आरोप

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement