Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhu Deva Birthday: जब इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो गए थे शादीशुदा प्रभुदेवा, ब्रेकअप के बाद अपनी डॉक्टर से ही कर ली शादी

Prabhu Deva अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रह चुके हैं. एक वक्त पर साउथ की एक मशहूर एक्ट्रेस से उनका रिश्ता सुर्खियों में रहा था.

Latest News
Prabhu Deva Birthday: जब इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो गए थे शादीशुदा प्रभुदेवा, ब्रेकअप के बाद अपनी डॉक्टर से ही कर ली शादी

Prabhu Deva

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक मशहूर फिल्ममेकर और और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा 3 अप्रैल 2022 को अपना 49वां बर्थडे सेलीब्रेट करेंगे. वहीं, फिल्मी करियर के साथ-साथ प्रभुदेवा की पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में रही है. प्रभुदेवा एक वक्त पर साउथ की एक सुपरस्टार एक्टर को डेट कर रहे थे और हैरानी की बात ये भी है कि उस वक्त वो शादीशुदा भी थे. बताया जाता है कि प्रभुदेवा इस एक्ट्रेस प्यार में दीवाने हो गए थे. हालांकि, उनका ये अफेयर ज्यादा वक्त नहीं चल सका और एक तलाक और एक ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपनी डॉक्टर से ही शादी कर ली थी.

फिल्म लव लाइफ

प्रभुदेवा ने एक्स-वाइफ रामलथ से लव मैरिज की थी. दोनों की ये शादी 16 सालों तक चली और इस शादी से प्रभुदेवा के 3 बच्चे भी थे. वहीं, इस शादी के रहते हुए प्रभुदेवा और साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा के अफेयर के खूब चर्चे थे और माना जा रहा था कि तलाक के बाद दोनों शादी कर लेंगे लेकिन 3 साल चला ये रिश्ता भी ब्रेकअप पर खत्म हो गया. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि मुंबई आने के बाद प्रभुदेवा अपनी फिजियोथैरेपिस्ट और डॉक्टर को दिल दे बैठे थे. इसके बाद दोनों ने 2020 में शादी भी रचा ली. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रभुदेवा की लव लाइफ काफी फिल्मी है.

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Birthday: प्राइवेट जेट से विदेश में आलीशान बंगले तक, जानिए बॉलीवुड 'हीरो' के महंगे शौक 

ये भी पढ़ें- B'day Spl: इन 6 हसीनाओं से पंगा ले चुके हैं Kapil Sharma, नशे में बदसलूकी का लगा था आरोप

शानदार है करियर

प्रभुदेवा शानदार निर्देशक और डांसर माने जाते हैं. उन्हें भारतीय माइकल जैक्सन भी कहा जाता है. 33 वर्षों के अपने करियर में प्रभुदेवा ने कई पुरस्कार भी जीते हैं जिनमें पद्मश्री और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी शामिल हैं. प्रभुदेवा 100 से ज्यादा फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं, उनका डांस स्टाइल सबसे अलग है. साल 2009 में प्रभु देवा ने फिल्म 'वॉन्टेड' से निर्देशक बनने की पारी शुरू की, उनके द्वारा निर्देशित ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement