Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka chopra ने मां बनने के बाद पहली बार शेयर की अपनी फीलिंग्स, कहा- मैं कभी नहीं करुंगी ऐसा...

Priyanka chopra- Nick Jonas: 22 जनवरी को पहली बार सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक ने अपने माता-पिता बनने की खबर शेयर की थी.

Priyanka chopra ने मां बनने के बाद पहली बार शेयर की अपनी फीलिंग्स, कहा- मैं कभी नहीं करुंगी ऐसा...

Priyanka chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रियंका चोपड़ा एक बेटी की मां बन चुकी हैं. इसी के बाद से फैंस को उनकी बेटी की पहली झलक और उससे जुड़ी जानकारी का इंतजार है. अब बेटी के जन्म के 4 महीने बाद पहली बार प्रियंका ने इस बारे में अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं. एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि वह कैसी मां बनना चाहती हैं और अपनी बेटी को कैसी परवरिश देंगी.

अपनी खास दोस्त और एक्ट्रेस लिली सिंह को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा, 'हम अभी नए पैरेंट्स हैं और मैं हमेशा इसके बारे में सोचती रहती हूं. मैं कभी भी अपने बच्चे पर अपनी इच्छाएं, डर नहीं थोपूंगी. मैंने हमेशा माना है कि बच्चे आपके जरिए आते हैं आपसे नहीं.'

ये भी पढ़ें- अपनी मां से ज्यादा इस महिला को खास मानती हैं Priyanka Chopra, फोटो शेयर कर बताई बचपन की बातें

बेटी की परवरिश को लेकर प्रियंका ने ये भी कहा कि मेरे पैरेंट्स ने कभी मुझे जज नहीं किया. उन्होंने मेरे सपनों को पूरा करने में मेरी मदद की. मैं भी ऐसा ही करना चाहती हूं. बच्चे आपके जरिए अपना रास्ता खोजकर अपनी लाइफ बना सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी में दिल्ली से बुलाए गए शेफ, जानें- वेडिंग मेन्यू में होंगे कौन से खास पकवान?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

वैसे प्रियंका चोपड़ा ने अभी तक अपनी बेटी की पहली झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है. मगर इन बातों से लगता है कि वह अपनी बेटी के साथ बिलकुल दोस्त बनकर रहेंगी. चार महीने पहले 22 जनवरी को प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक ने इंस्टाग्राम पर एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट के जरिए यह खुलासा किया था कि वह सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं. 

ये भी पढ़ें- kim Jong Un: नजर आया तानाशाह का नया रूप, महिला एंकर को गिफ्ट में दे दिया आलीशान बंगला

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement