Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raj Kundra ने राखी सावंत संग बनाया वीडियो, बॉलीवुड पर कसा तंज?

Raj Kundra और Rakhi Sawant का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Latest News
Raj Kundra ने राखी सावंत संग बनाया वीडियो, बॉलीवुड पर कसा तंज?

राज कुंद्रा, राखी सावंत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद भी किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में राखी सावंत अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. इस पोस्ट में उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ लिया गया एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राज कुंद्रा, राखी की तारीफें करते दिख रहे हैं और इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड पर तंज भी कसा है.

वायरल हुआ वीडियो-

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी के दौरान लिया गया मालूम होता है. वीडियो में राखी, शमिता के जीजू राज कुंद्रा के साथ नजर आ रही हैं. राखी अपने फैंस से राज को इंट्रोड्यूस करवाते हुए कहती हैं- 'राज कुंद्रा जी मेरे भाई'. इसके बाद राज कहते हैं कि 'ये बॉलीवुड में अकेली ऐसी इंसान हैं जो रियल हैं और मैं इनसे प्यार करता हूं. वो हमेशा उस बात के लिए खड़ी रही हैं जो सही है. शुक्रिया'. राज के इस बयान को बॉलीवुड पर तंज माना जा रहा है. यहां देखें राज और राखी का वायरल हो रहा वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut से रिपोर्टर ने पूछा Deepika Padukone पर ऐसा सवाल, भड़क गईं एक्ट्रेस

ये भी पढ़ें- 18 साल बाद MTV Roadies छोड़ेंगे Rannvijay, अब Sonu Sood लेंगे उनकी जगह! 

राज की तारीफें

इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में राज की जमकर तारीफें कर डाली हैं. उन्होंने लिखा- 'राज कुंद्रा भाई आप रॉकस्टार हो और बेस्ट पति के साथ-साथ बेस्ट पिता और बेहतरीन इंसान भी हो'. राखी के इस पोस्ट पर फैंस और कई सेलेब्रिटीज की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर किसी को राखी और राज की भाई-बहन वाली जोड़ी काफी क्यूट लगी है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement