Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियां शुरू, लड़ियों से सजा बंगला

आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की डेट कंफर्म की है. IndiaToday.in के साथ बातचीत में रॉबिन भट्ट (Robin Bhatt) ने शादी की डेट का खुलासा कर दिया.

VIDEO: Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियां शुरू, लड़ियों से सजा बंगला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने अभी तक अपनी शादी को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है लेकिन खबरें हैं कि थमने का नाम नहीं ले रहीं. पहले शादी की तारीख और वेन्यू को लेकर खबरें आ रही थीं और अब खबर है कि रणबीर और आलिया दोनों के घरों पर सजावट का काम शुरू हो गया है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें आप देख सकते हैं कि कृष्णा राज (Krishna Raj) बंगले को सजाया रहा है. वीडियो में कुछ लोग कृष्णा राज बंगले को लाइट्स से सजाते हुए दिख रहे हैं. 

चर्चा है कि शादी के बाद रणबीर और आलिया इसी घर में रहेंगे. बता दें कि इस बंगले का नाम रणबीर कपूर की दादी कृष्णा राज के नाम पर रखा गया है. कुछ समय पहले रणबीर और आलिया ने इस घर का रेनोवेशन भी करवाया है. दोनों अक्सर बिल्डिंग के रेनोवेशन का काम देखने के लिए जाते रहते थे. हाल ही में आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की डेट कंफर्म की है. IndiaToday.in के साथ बातचीत में रॉबिन भट्ट (Robin Bhatt) ने शादी की डेट का खुलासा कर दिया. उन्होंने बताया कि आलिया और रणबीर के वेडिंग फंक्शंस चार दिनों तक चलेंगे. दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे और मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी.

 

शादी से पहले रिलीज हुआ पोस्टर

शादी से पहले आलिया और रणबीर की फिल्म Brahmastra का नया पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें दोनों की इंटिमेट केमिस्ट्री नजर आ रही है. फोटो में देखा जा सकता है कि रणबीर और आलिया एक-दूसरे को हग कर रहे हैं. आलिया के हाथ और रणबीर के चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं. आलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्टर को शेयर किया है. आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'लव और लाइट'. बता दें कि ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी.

 

 

ये भी पढ़ें:

1- इंटरनेट पर छाया Govinda का नया गाना, मीका सिंह की आवाज पर किया धांसू डांस

2- Urfi Javed की रिवीलिंग ड्रेस देखकर हैरान हुए लोग, बोले- मम्मी से पूछा था?

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement