Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी का वेन्यू फिक्स, इतने मेहमान होंगे शामिल

कपूर फैमिली अप्रैल के आखिर में शादी कराना चाहती थी लेकिन आलिया भट्ट का परिवार जल्द से जल्द शादी कराना चाहता है.

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी का वेन्यू फिक्स, इतने मेहमान होंगे शामिल

Ranbir Kapoor and Alia bhatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और कपल जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज का टैग हालिस करने वाला है. यहां हम रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बात कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से इनकी शादी की खबरें छाई हुई हैं. हालांकि अभी तक इन्होंने ऑफीशियली तो कोई अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन जिस तरह की अपडेट्स आ रही हैं उनसे लग रहा है कि जल्द शहनाई बजने वाली है. अब ताजा खबर यह है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग वेन्यू फाइनल हो गया है. रणबीर उसी जगह आलिया के साथ सात फेरे लेना चाहते हैं जहां पर कभी उनके पैरेंट्स ने शादी की थी. 

इस जगह शादी रचाएंगे रणबीर और आलिया

पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने 20 जनवरी 1980 को आरके हाउस में सात फेरे लिए थे. अपने पैरेंट्स की तरह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी चेम्बूर स्थित कपूर परिवार के पुश्तैनी घर आरके हाउस में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शादी करना चाहते हैं. दोनों की शादी इस महीने यानी अप्रैल में होगी और वेडिंग सेरेमनी में करीब 450 मेहमान शामिल होंगे. 

यह भी पढ़ें: Malaika Arora की कार का भीषण एक्सीडेंट, सिर पर आई गंभीर चोट!

कपूर फैमिली अप्रैल के आखिर में शादी कराना चाहती थी लेकिन आलिया भट्ट का परिवार जल्द से जल्द शादी कराना चाहता है. क्योंकि एक्ट्रेस के नाना नरेंद्रनाथ राजदान की तबीयत काफी खराब है. रिपोर्ट के मुताबिक कपल के करीबी लोगों से कहा गया है कि अप्रैल के दूसरे हफ्ते में दोनों की शादी होगी. हालांकि अभी वेडिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है. 

शादी को लेकर नीतू ने दिया रिएक्शन

इससे पहले सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें नीतू कपूर (Neetu Kapoor) पैपराजी के साथ बात करती नजर आईं. वीडियो में नीतू कहती हैं, 'रणबीर की शमशेरा आ रही है. ऋषि कपूर की फिल्म आज आ गई. फिर ब्रह्मास्त्र आ रही है'. इस बीच एक फोटोग्राफर पूछता है, 'मैडम जी, बहू कब आ रही है घर?' पहली बार तो नीतू इस सवाल को ठीक से सुन नहीं पाईं, लेकिन जब फोटोग्राफर ने दोबारा पूछा तो वह सवाल सुनकर मुस्कुरा देती हैं और आसमान की ओर हाथ दिखाते हुए जैसे कहना चाहती हैं कि सबकुछ भगवान पर है. 

यह भी पढ़ें: Aryan Khan ड्रग्स केस में गवाह प्रभाकर सैल को नहीं मिल रही थी नौकरी, वकील ने किए ये खुलासे

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement