Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor को सासू मां ने दिया करोड़ों का तोहफा, जानें क्या है खास वेडिंग गिफ्ट

Ranbir Kapoor को शादी में अपनी सासू मां सोनी राजदान से एक बेहद खास वेडिंग गिफ्ट मिला है जिसकी डिटेल्स सामने आ गई है.

Latest News
Ranbir Kapoor को सासू मां ने दिया करोड़ों का तोहफा, जानें क्या है खास वेडिंग गिफ्ट

Ranbir Kapoor, Soni Razdan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी हो चुकी है और इसके बाद इस ग्रैंड शादी से जुड़ी कई खास बातें सामने आ रही हैं. आलिया ने अपनी मेहंदी फोटोज भी शेयर कर दी हैं. अब रणबीर के लिए सासू मां सोनी राजदान (Soni Razdan) के खास तोहफे को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. इस वेडिंग गिफ्ट (Wedding Gift) की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है जो सोनी ने अपने दामाद को बड़े ही प्यार से दिया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में इस तोहफे की डिटेल्स के साथ-साथ कीमत को लेकर भी कई दावे किए जा रहे हैं.

सासू मां का गिफ्ट

महेश भट्ट के साथ रणबीर की खूबसूरत फोटोज तो सामने आ ही चुकी हैं. वहीं, अब सोनी राजदान से जुड़ी डिटेल सामने आ रही है उससे जाहिर है वो अपने दामाद से कितना प्यार करती हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनी राजदान ने रणबीर कपूर को जो घड़ी गिफ्ट की है उसकी कीमत तकरीबन 2.5 करोड़ रुपये है. इसके अलावा आलिया ने भी शादी में आए खास मेहमानों को बेहद खास रिटर्न गिफ्ट दिया है.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज, पापा ऋषि कपूर की तस्वीर हाथ में लिए डांस करते दिखे Ranbir Kapoor

ये भी पढ़ें-  बेटे Ranbir Kapoor की शादी के 1 दिन बाद काम कर लौटीं Neetu Kapoor, बोलीं- किसी ने बधाई नहीं दी!

आलिया का रिटर्न गिफ्ट

बताया जा रहा है भट्ट और कपूर खानदान के रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी में आए मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर बहुत खास कश्मीरी शॉल दिए गए हैं जिन्हें खुद दुल्हन आलिया भट्ट ने चुना था. रिपोर्ट्स के मुताबिक इन शॉल्स का फैब्रिक काफी रेयर था जिसके लिए तगड़ी कीमत दी गई. इसके अलावा मेहमान भी ये गिफ्ट पाकर बहुत खुश हो गए.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement