Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चाचा की दिमागी हालत पर Ranbir Kapoor ने बोला था ये झूठ? अब जाकर रणधीर ने तोड़ी चुप्पी

Ranbir Kapoor ने अपने चाचा रणधीर कपूर की बामारी को लेकर कुछ ऐसी बात कही था जिसे अब अभीनेता ने पूरी तरह झूठ बता दिया है.

Latest News
चाचा की दिमागी हालत पर Ranbir Kapoor ने बोला था ये झूठ? अब जाकर रणधीर ने तोड़ी चुप्पी

Randhir Kapoor, Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू के दौरान चाचा रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) की गंभीर बीमारी को लेकर शॉकिंग खुलासा किया था. रणबीर का कहना था कि करीना के पापा रणधीर दिमाग से जुड़ी बीमारी Dementia से जूझ रहे हैं. हालांकि, मालूम होता है कि रणबीर के इस बयान की वजह से चाचा- भतीजा के बीच अनबन हो सकती है क्योंकि बीमारी वाले बयान को खुद रणधीर ने पूरी तरह झूठ बता दिया है. उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में में इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

'मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा'

रणबीर कपूर अपने चाचा रणधीर के बेहद करीब हैं और उन्होंने बताया कि किस तरह भूलने की बामारी जूझने के बाद भी रणधीर अकसर ऋषि कपूर को याद करते हैं. बीते दिनों एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने चौंकाने वााल खुलासा करते हुए बताया था कि 75 वर्षीय रणधीर, डिमेंशिया नाम की एक बीमारी से जूझ रहे हैं. रणबीर ने कहा था कि 'मेरे अंकल रणधीर कपूर जो एक डिमेंशिया के शुरुआती दौर से गुजर रहे हैं. वो फिल्म (शर्माजी नमकीन) देखने के बाद मेरे पास आए और कहा अपने पापा को बताओ वो फिल्म में बेहद शानदार लगे हैं और वो कहां हैं उन्हें कॉल करो'.

ये भी पढ़ें- मशहूर कोरियोग्राफर Ganesh Acharya पर यौन शोषण आरोप, महिला को दिखाते थे पोर्न फिल्म

ये भी पढ़ें- भीषण गर्मी में भारी-भरकम जैकेट पहने दिखीं Malaika Arora, वीडियो पर लोगों ने किया ट्रोल

'रणबीर की मर्जी'

वहीं,  जब रणधीर से रणबीर के इस स्टेटमेंट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत में कहा- 'ऐसा बिल्कुल भी नहीं. मैं पूरी तरह से ठीक हूं. मुझे कुछ समय पहले कोविड हुआ था (पिछले साल अप्रैल महीने में). रणबीर की मर्जी, वो जो चाहते हैं बोल सकते हैं. मैंने ऐसा कभी नहीं कहा. मैं ठीक हूं. असल में मैं अभी गोवा से लौटा हूं. मैं गोवा फेस्टिवल के लिए गया था'.

क्या है डिमेंशिया

अधिकतर लोग डिमेंशिया को भूलने की बीमारी के नाम  से जानते हैं. याददाश्त की समस्या एकमात्र इसका प्रमुख लक्षण नहीं है. डिमेंशिया के अनेक गंभीर और चिंताजनक लक्षण होते हैं, जिसका असर डिमेंशिया से पीड़ित लोगों के जीवन के हर पहलु पर होता है. दैनिक कार्यों में भी व्यक्ति को दिक्कतें होती हैं और ये दिक्कतें उम्र के साथ बढ़ती जाती हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें 

के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement