Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साबुन तेल बेचकर ज़्यादा पैसे कमाते हैं सितारे ?

कहा जाता है कि स्टार्स खुद चाहे ये प्रॉडक्ट इस्तेमाल करें या न करें लेकिन इनका प्रचार-प्रसार खूब बढ़-चढ़ कर करते हैं.

साबुन तेल बेचकर ज़्यादा पैसे कमाते हैं सितारे ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सेलेब्रिटीज़ को अक्सर ही विज्ञापन के ज़रिए कमाई के मामले में ट्रोल किया जाता है. कहा जाता है कि स्टार्स खुद चाहे ये प्रॉडक्ट इस्तेमाल करें या न करें लेकिन इनका प्रचार-प्रसार खूब बढ़-चढ़ कर करते हैं. अब करें भी क्यों ना जब इससे उनको कमाई भी खूब होती है. यूं तो मोटी कमाई की बात किसी से छिपी नहीं है लेकिन कपिल शर्मा के शो पर रानी ने ये टॉपिक छेड़ा तो एक बार फिर चर्चा हो गई.

कपिल ने रानी से पूछा कि जब कोई स्क्रिप्ट आपको पसंद नहीं आती तो क्या आप मना करने के लिए ज़्यादा फीस डिमांड करती हैं? इस पर रानी ने कहा कि स्टार्स को साबुन तेल बेचकर अच्छी कमाई हो जाती है. तो उन्हें ये सब करने की ज़रूरत नहीं होती. क्योंकि एक फिल्म हमेशा के लिए आपके करियर से जुड़ जाती है. ऐसे में सही सिलेक्शन करना काफी अहम होता है.

अब ये तो थी रानी की बात लेकिन क्या आप जानते हैं कि विज्ञापन से कमाई के मामले में नंबर वन पर कौन हैं ? ये कोई और नहीं अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली हैं. विराट एक साल में विज्ञापन से करीब 1685 करोड़ रुपए कमाते हैं. इस मामले में उन्होंने अक्षय कुमार, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह सभी को पीछे छोड़ दिया है. अक्षय की विज्ञापन से होने वाली कमाई का आंकड़ा करीब 742 करोड़ है. इस लिस्ट में 664 करोड़ रुपए के साथ दीपिका तीसरे और रणवीर चौथे नंबर पर हैं. वहीं शाहरुख 470 करोड़ और सलमान 395 करोड़ के साथ पांचवें और छठे नंबर पर हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement