Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

18 साल बाद MTV Roadies छोड़ेंगे रणविजय, अब Sonu Sood लेंगे उनकी जगह!

Rannvijay Singha के MTV Roadies छोड़ने के बाद अब इस शो में Sonu Sood के आने को लेकर खबरें तेज हो गई हैं.

Latest News
18 साल बाद MTV Roadies छोड़ेंगे रणविजय, अब Sonu Sood लेंगे उनकी जगह!

रणविजय सिंह, सोनू सूद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर रिएलिटी शो एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) में आने वाले समय में बड़ा बदलाव दिखने वाला है. शो में 18 सालों से नजर आ रहे हैं जज रणविजय सिंघा (Rannvijay Singha) ने अब शो छोड़ने का फैसला ले लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्होंने ये फैसला अपने नए शो की वजह से लिया है. वहीं, अब कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में रणविजय की जगह अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लेने वाले हैं. हालांकि, अभी तक इन रिपोर्ट्स पर अभिनेता की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

सीक्रेट रखा है फैसला!

रणविजय इन दिनों 'शार्क टैंक इंडिया' (Shark Tank India) को होस्ट कर रहे हैं जिसकी वजह से उन्होंने  एमटीवी रोडीज क्विट कर दिया है. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एमटीवी रोडीज के मेकर्स ने रणवीजय की जगह किसी बॉलीवुड एक्टर को लेने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि अगल जज अभिनेता सोनू सूद हो सकते हैं लेकिन मेकर्स ने अभी अपने इस फैसले को सीक्रेट रखना चाहते हैं. इसके अलावा सोनू सूद ने भी इस पर चुप्पी साध रखी है. ऐसे में सामने आ रही रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut से रिपोर्टर ने पूछा Deepika Padukone पर ऐसा सवाल, भड़क गईं एक्ट्रेस 

ये भी पढ़ें- IIT से Phd करने वाले युवक को MBA कोर्स ऑफर कर ट्रोल हुए Ranvijay Singha

रोडीज संग पुराना नाता

बता दें कि रणविजय का एमटीवी रोडीज के साथ पुराना नाता रहा है. साल 2003 में रणविजय ने बतौर कंटेस्टेंट शो में पार्टिसिपेट किया था जिसके बाद वो शो के होस्ट भी बने. रणविजय शो के पहले सीजन में दिखे थे. इसके बाद उन्होंने रोडीज 2.0 से रोडीज रेवोलूशन तक के सभी सीजन्स को होस्ट किया है. रणविजय एमटीवी के कई और शोज भी होस्ट करते दिखे हैं और अब वो 'शार्क टैंक इंडिया' में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement