Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh की 83 बनाना डायरेक्टर के लिए क्यों था मुश्किल

Ranveer Singh की फिल्म 83 की टीम ने ZEE न्यूज से खास बातचीत की. इसमें डायरेक्टर कबीर खान ने अपने चैलेंजेस शेयर किए.

Ranveer Singh की 83 बनाना डायरेक्टर के लिए क्यों था मुश्किल

24 दिसंबर को रिलीज होगी 83

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इस साल की सबसे चर्चित फिल्म '83' रिलीज (83 Movie Release) होने वाली है. भारत की इस ऐतिहासिक जीत के पल को पर्दे पर देखने के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं. ZEE न्यूज से बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने बताया कि स्टार कास्ट फाइनल करना एक बड़ा चैलेंज था.

फिल्म के प्रीमियर शुरू हो चुके हैं और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 83 देखने के बाद सुनील शेट्टी तो इतने भावुक हो गए कि उनकी आंखे नम हो गईं. पहला प्रीमियर 20 दिसंबर को रखा गया, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज पहुंचे.

Suniel Shetty ने 83 का Review देते हुए पोस्ट में लिखा- 'Ranveer Singh की 83 देखने गया लेकिन वो दिखाई ही नहीं दिए. स्क्रीन पर केवल कपिल देव ही थे. शानदार ट्रांस्फॉर्मेशन. मैं हैरान हूं. एक टीम कास्ट जो कोई भी कारनामा कर सकती है. मैंने ऐसा महसूस किया जैसे कि मैं उसी पल को दोबारा जी रहा हूं.'

ये भी पढ़ें : Oscar 2022 से बाहर हुई ये भारतीय फिल्म, बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर कैटेगरी में मिली खुशखबरी

बता दें कि दिल्ली में 83 टैक्स फ्री कर दिया गया है. मतलब है कि अगर आप भी इस फिल्म को देखने के मूड में हैं तो इसे कतई मिस न करें. अगर आपने 83 का मैच उस वक्त असल में देखा था तो यादें ताजा हो जाएंगी और अगर केवल सुना ही है तो देख लें कि उस वक्त जीत का जश्न किस तरह मना था और विश्वस्तर पर किस तरह भारत का परचम लहराया था.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement