Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh के फैन ने अपनी पीठ पर बनवा लिए उनकी तस्वीरों के टैटू

फैन रणवीर सिंह को बताता है कि वह उनका बहुत बड़ा फैन है और एक साल से ज्यादा वक्त से उनसे मिलना चाहता था.

Ranveer Singh के फैन ने अपनी पीठ पर बनवा लिए उनकी तस्वीरों के टैटू

Ranveer Singh fan news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर Ranveer Singh को लेकर फैन्स बहुत ही क्रैजी हैं लेकिन हाल ही में एक फैन ने ऐसा काम किया कि खुद रणवीर सिंह हैरान रह गए. जी हां रणवीर और फैन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देख लोग हैरान हो रहे हैं. रणवीर सिंह की एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने फैंस से बात करते हुए नजर आ रहे हैं इसके बाद आता है वो शख्स जिसने पीठ पर रणवीर की तस्वीरों के टैटू बनवा रखे हैं. यह वीडियो फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर का है. रणवीर डायरेक्टर से मिलने के लिए उनके ऑफिस पहुंचे थे. ऑफिस के बाहर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया.

मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. तभी एक फैन साइड से उन्हें इशारा करता है और अपनी पीठ पर बना हुआ उनका टैटू दिखाता है. टैटू देखकर रणवीर हैरान होते हुए ‘क्या बात’ कहते हैं. फैन रणवीर सिंह को बताता है कि वह उनका बहुत बड़ा फैन है और एक साल से ज्यादा वक्त से उनसे मिलना चाहता था. फैन की यह बात सुनकर रणवीर खुशी जताते हुए कहते हैं 'चलो मिल गए.' इसके बाद वह फैन को गले लगाते हैं और उसके साथ फोटो के लिए पोज देते हैं. फैन से मिलने के अलावा, रणवीर अपने स्टाइलिश लुक की वजह से भी चर्चा में हैं.

 

रणवीर सिंह ने अपने ढीली सी टाइगर प्रिंट वाली व्हाइट हाफ स्लीव की शर्ट पहनी थी. उन्होंने अपने लुक को गले में एक चैन और स्टाइलिश सन ग्लासेज से कंप्लीट किया हुआ था. उनके शर्ट के ऊपर के बटन खुले हुए थे. वह काफी स्टाइलिश और फंकी लुक में दिख दे रहे थे.

ये भी पढ़ें:

1- इन 5 टीवी स्टार्स ने ठुकराया था Naagin का ऑफर, अब हो रहा है पछतावा ?

2- Shahrukh Khan की फिल्म Pathaan का धमाकेदार Teaser रिलीज, दीपिका-जॉन भी आए नजर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement