Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अवॉर्ड इवेंट पर 10 बाउंसर लेकर पहुंचे Ranveer Singh? वीडियो देख लोग बोले- कहां के प्रधानमंत्री...

बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उनकी सिक्योरिटी देखकर लोग हैरान रह गए हैं.

Latest News
अवॉर्ड इवेंट पर 10 बाउंसर लेकर पहुंचे Ranveer Singh? वीडियो देख लोग बोले- कहां के प्रधानमंत्री...

ranveer singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी हैं. वहीं, हाल ही में वो अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. ये वीडियो उस दौरान का है जब रणवीर मुंबई में फेमिना अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस इवेंट पर जब रणवीर ने एंट्री ली तो उनके साथ आए बॉडीगार्ड्स को देखकर हर कोई दंग रह गया. वहीं, जबरदस्त सिक्योरिटी लेकर अवॉर्ड में पहुंचे रणवीर का वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया.

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, फेमिना अवॉर्ड्स मुंबई में मंगलवार को आयोजित किया गया और इसमें रणवीर ने एक-दो नहीं बल्कि पूरे 10 बॉडीगार्ड्स के साथ एंट्री ली. ये बॉडीगार्ड्स किसी बाउंसर से कम नहीं लग रहे थे. रणवीर सिंह ने ब्लैक टक्सीडो और व्हाइट शर्ट पहन रखी थी और इसके साथ उन्होंने अपनी सिग्नेचर स्टाइल पोनी कर रखी थी. वहीं, वीडियो में रणवीर सिक्योरिटी के बीचों-बीच चलते हुए अपनी कार की तरफ जाते दिखाई दिए और पपराजी उनकी एक झलक के लिए दौड़ते नजर आए. यहां देखें वायरल हो रहा रणवीर का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- छोटे शहर में पार्लर चलाती थीं मां, बेटा बना Salman Khan, Ranveer Singh जैसे स्टार्स का Hair Stylist

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh के फैन ने अपनी पीठ पर बनवा लिए उनकी तस्वीरों के टैटू

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को देखकर कई लोगों न रणवीर के लुक और अंदाज की तारीफें की हैं. वहीं, दूसरी तरफ कई लोगों को रणवीर का ये वीडियो पसंद नहीं आया है. कईयों ने तो उन्हें पहचानने से ही इनकार कर दिया है. एक यूजर ने लिखा- 'गार्ड्स उनके आगे ऐसे क्यों दौड़ रहे जैसे रणवीर नहीं अमेरिका के राष्ट्रपति हो'. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- 'कहां के प्रधानमंत्री हो'?
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement